28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की सामूहिक पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

बालुरघाट : इलाके में घुसकर लोगों को धमका रहे बदमाशों को इलाकावासियों ने पकड़कर सामूहिक पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. देह व्यापार के विरोध करने वालों के घर में 6 से 7 बदमाशों का दल घुसकर धमका रहा था. घटना बालुरघाट शहर संलग्न डांगा फॉरेस्ट रोड इलाके में हुई है. घटना में देह […]

बालुरघाट : इलाके में घुसकर लोगों को धमका रहे बदमाशों को इलाकावासियों ने पकड़कर सामूहिक पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. देह व्यापार के विरोध करने वालों के घर में 6 से 7 बदमाशों का दल घुसकर धमका रहा था. घटना बालुरघाट शहर संलग्न डांगा फॉरेस्ट रोड इलाके में हुई है. घटना में देह व्यापार चलाने के आरोप में पुलिस ने इलाके की दो और महिलाओं को भी हिरासत में लिया है.मामले की छानबीन चल रही है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके के निवासी पूर्णिमा साहा एवं जयंती दास के घर पर देह व्यापार चलाया जा रहा था. इलाके के कुछ लोगों ने इसका विरोध किया. इसे लेकर दो महिला के साथ इलाके के अन्य परिवारवालों का विवाद चल रहा था. शनिवार दोपहर को पूर्णिमा व जयंती बाहर से छह सात बदमाशों को बुला लायी. इस दल ने इलाके के निवासी कालू महंत, पिंटू साहा एवं परितोष के घर पर पहुंच गया व परिवार के सदस्यों को धमकाने लगा.
इसके बाद इलाके के निवासियों ने इकट्ठा होकर बदमाशों के दल को दौराया. दल में से एक विश्वजीत यादव लोगों की हत्थे चढ़ गया. लोगों ने उसे पकड़कर सामूहिक पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. बालुरघाट थाना पुलिस ने पूर्णिमा व जयंती नामक दोनों महिलाओं को भी हिरासत में ले लिया है. स्थानीय निवासी मांपी महंत, बारती बर्मन ने कहा कि पूर्णिमा व जयंती के घर पर हर रात अज्ञात लोगों का आना-जाना रहता है.
इस बारे में कई बार उनलोगों को चेतावनी दी गयी है. इसके बाद भी नियमित रूप से असामाजिक कार्य चलाये जा रहे थे. विरोध करने वालों के खिलाफ इन दो महिलाओं ने पुलिस से झूठी शिकायत भी की थी. उसके बाद शुक्रवार को बाहर से बदमाशों को बुला लायी. इससे इलाके के लोगों ने बदमाशों को खदेरते हुए पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने घटना में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें