37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क निर्माण को लेकर विवाद, मारपीट में दो घायल

दो महिलाओं के साथ मारपीट, घायल पांच के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज सिलीगुड़ी : सड़क निर्माण में लगे रूपए से ज्यादा लेने पर इलाके में विवाद जारी है. इसी विवाद को लेकर मारपीट हुई,जिसमें दो महिलाएं घायल भी हुई हैं. इलाके के लोगों ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने […]

दो महिलाओं के साथ मारपीट, घायल

पांच के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज
सिलीगुड़ी : सड़क निर्माण में लगे रूपए से ज्यादा लेने पर इलाके में विवाद जारी है. इसी विवाद को लेकर मारपीट हुई,जिसमें दो महिलाएं घायल भी हुई हैं. इलाके के लोगों ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने आरोपियों में से एक को हिरासत में लिया है. यह घटना प्रधान नगर थाना क्षेत्र के दक्षिण पलास नया बाजार इलाके की है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाके में भेस्ट जमीन पर हाल ही में एक बस्ती बसी. करीब 500 मीटर का रास्ता बनाने के लिए कई बार ग्राम पंचायत से गुहार लगाने के बाद इलाकाई लोगों ने खुद ही सड़क मरम्मत करने का निर्णय लिया. सड़क निर्माण के लिए एक सभा बुलायी गयी. पचास हजार रूपए की लागत से सड़क निर्माण का निर्णय लिया गया. निर्णय के मुताबिक निर्माण कार्य में खर्च होने वाला पचास हजार रूपए स्थानीय निवासी कौशल वर्मन देंगे. बाद में प्रति परिवार ढाई हजार रूपए देकर अपनी सहभागिता पूरी करेगें.
निर्णय के मुताबिक कौशल वर्मन ने सड़क निर्माण कराया. इलाकाई लोगों का आरोप है कि इलाके के सभी परिवार ने ढाई-ढाई हजार रूपये कौशल को दे दिये हैं. इसके बाद भी कौशल लोगों को उस रास्ते से होकर चलने नहीं देता है. बल्कि कौशल वर्मन हर परिवार से अतिरिक्त ढाई-ढाई हजार की मांग कर रहा है. अतिरिक्त रूपया नहीं चुकाने पर वह सड़क से किसी को नहीं जाने की धमकी दे रहा है. सड़क से आने-जाने वाले लोगों के साथ मारपीट करता है. इसी क्रम में दो महिलाएं घायल हुयी है.
बुधवार को इलाकाई लोगों ने कौशल वर्मन, उसकी पत्नी सुचित्रा वर्मन सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने कौशल वर्मन को हिरासत में लिया है. प्रधान नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. दक्षिण पलास ग्राम पंचायत प्रधान रीना राय ने बताया कि सड़क को लेकर एक समस्या थी. जिसका समाधान कर दिया गया था. अब फिर से समस्या हो रही है. वे अपने स्तर पर मामले की जांच करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें