27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान समाप्त होने के बाद भी तनाव का माहौल व्याप्त, भाजपा कार्यकर्ता पर हमला

दिनहाटा : मतदान समाप्त होते ही एक भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किये जाने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. यह घटना दिनहाटा एक नंबर ब्लॉक अंतर्गत मातालहाट ग्राम पंचायत के बड़ोभिटा के बूथ नंबर 6-130 इलाके में हुई है. शनिवार की रात को हुए हमले के बाद जख्मी हालत में भाजपाकर्मी मृणाल बर्मन […]

दिनहाटा : मतदान समाप्त होते ही एक भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किये जाने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. यह घटना दिनहाटा एक नंबर ब्लॉक अंतर्गत मातालहाट ग्राम पंचायत के बड़ोभिटा के बूथ नंबर 6-130 इलाके में हुई है. शनिवार की रात को हुए हमले के बाद जख्मी हालत में भाजपाकर्मी मृणाल बर्मन को स्थानीय लोगों ने दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया.

फिलहाल वहीं पर उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद से मातालहाट इलाके में उत्तेजना देखी गयी है. जानकारी मिलने पर दिनहाटा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरु कर दी है.
भाजपा के पक्ष से आरोप लगाया गया है कि बीती रात कई तृणमूल के कई कार्यकर्ता बड़ोभिटा के बूथ नंबर 130 इलाके में मृणाल बर्मन के घर पहुंचे और उन्होंने उन्हें नींद से जगाकर बुलाकर बुरी तरह लाठी-सोटा से मारा पीटा.
अंधेरे में अपनी पहचान छिपाने के लिये हमलावरों ने बिजली का मेन स्विज ऑफ कर दिया था. मारपीट में मृणाल बर्मन का सिर फट गया है. हमला करने वाले संख्या में 10-12 लोग थे.
मृणाल बर्मन ने अस्पताल के बिस्तर से ही बताया कि भाजपा का कार्यकर्ता होने के चलते उन्हें इस तरह से बुरी तरह मारा पीटा गया. पुलिस से इसकी शिकायत की गयी है. उनकी मांग की कि जल्द हमलावर गिरफ्तार किये जायें.
वहीं, भाजपा के कूचबिहार जिला सचिव सुदेव कर्मकार ने बताया कि मतदान के बाद से ही दिनहाटा के विभिन्न इलाकों में दलीय कार्यकर्ताओं पर हमले शुरु हो गये हैं. इसके बारे में भाजपा के राज्य नेतृत्व को सूचित करने के अलावा पुलिस विभाग से भी शिकायत की गयी है.
कहा कि राज्य में तृणमूल समर्थक अगर इसी तरह संत्रास फैलाते रहेंगे तो उन्हें बाध्य होकर आंदोलन करना पड़ेगा. उधर, तृणमूल कांग्रेस के दिनहाटा एक नंबर ब्लॉक अध्यक्ष नूर आलम होसेन ने बताया कि मातालहाट की घटना भाजपा के आंतरिक द्वंद का नतीजा है. इस घटना के साथ तृणमूल का कोई लेना देना नहीं है.
बातचीत के बाद पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दूबे ने बताया कि उन्होंने विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बात की है. उनकी शिकायतों के अलावा उनकी परेशानियों को सुना है. मतदान को शांतिपूर्ण रुप से संपन्न कराने के लिेय हर तरह के उपाय किये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें