37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बुआ-भतीजा राज्य को कर रहे हैं बदनाम: मोदी

सेना के हमले पर शक करती हैं दीदी चिटफंड घोटालेबाजों को नहीं खोजतीं आतंक की राजनीति का 23 तारीख को अंत बालुरघाट : बालुरघाट संसदीय क्षेत्र के बुनियादपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान अपने चिर परिचित अंदाज में प्रधानमंत्री ने संबोधन की शुरूआत बांग्ला भाषा में […]

सेना के हमले पर शक करती हैं दीदी

चिटफंड घोटालेबाजों को नहीं खोजतीं
आतंक की राजनीति का 23 तारीख को अंत
बालुरघाट : बालुरघाट संसदीय क्षेत्र के बुनियादपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान अपने चिर परिचित अंदाज में प्रधानमंत्री ने संबोधन की शुरूआत बांग्ला भाषा में की. उन्होंने बांग्ला भाषा में उपस्थित जनसमूह को अभिनंदन एवं प्रणाम किया. इसके बाद श्री मोदी लगातार बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर रहे.
एक बार फिर उन्होंने दीदी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें स्पीड ब्रेकर की संज्ञा से नवाजा और कहा कि 23 मई को ममता बनर्जी यह बात समझ जायेंगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि बुआ और भतीजा मिलकर पश्चिम बंगाल को बदनाम करने में लगे हैं,जो लज्जाजनक है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सेना के हमले पर शक करती हैं, उसका प्रमाण खोजती हैं. लेकिन चिटफंड घोटाला करने वालों को नहीं खोजतीं.
बालुरघाट लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुकांत मजूमदार के समर्थन में प्रधानमंत्री ने कहा कि हेलीकॉप्टर से आने के दौरान देखा कि किस तरह से लोग इस भीषण गर्मी के बीच भी सभा में इतनी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा की जनता का उनके प्रति प्यार देखकर वह अभिभूत हैं. राज्य में विकास की संभावनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां उद्योग धंधे की संभावना है. लेकिन तृणमूल सरकार इलाके का विकास नहीं चाहती है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बंगाल के 70 लाख किसानों को सीधे तौर पर मदद पहुंचाना चाहती है. लेकिन राज्य सरकार इसमें बाधा उत्पन्न कर रही है.
उन्होंने कहा दीदी ने रेलमंत्री रहते हुए क्या काम किया है. रेलवे के तमाम कार्य बंद करवा दिये. भाजपा उन्हें फिर से शुरू करवा रही है. भाजपा का लक्ष्य है कि 2022 तक सभी लोगों के पास अपना मकान हो. चौकीदार की सरकार सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करती है. उन्होंने कहा कि एनआरसी को लेकर अफवाहें फैलायी जा रही हैं.प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा कि एनआरसी होकर रहेगा.
भाजपा का लक्ष्य संसद में एनआरसी को पास कराना है. उन्होंने कहा कि दीदी वोट बैंक के लिए आंतक की राजनीति कर रही हैं. इसलिए ऐसा मॉडल चाहिए जहां देश में आतंकवादियों से मुकाबला किया जा सके. अपना हित साधने के लिए दीदी कुछ भी कर सकती हैं. बंगाल में रंगदारी दिये बिना कोई भी काम नहीं होता है. दीदी के पास गुंडा पालने के लिए रुपये हैं, लेकिन कर्मचारियों को डीए देने के लिए रुपये नहीं है. उन्होंने कहा कि दीदी के बंगाल को वाममुक्त करने की लड़ाई से वह प्रभावित थे. लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वह दीदी को अच्छी तरह समझ गये. दीदी बंगाल की मां, माटी, मानुष को धोखा दे रही हैं.
बंगाल में चारों ओर घाटाला व लूट का राज चल रहा है. उपस्थित लोगों से उन्होंने कहा कि हिंसा का न्याय अवश्य होगा. चिटफंड के आरोपी पकड़े जायेंगे. तृणमूल की धमकी व आतंक के बाद भी लोगों ने मतदान किया है. पुरुलिया में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी. इस अत्याचार का न्याय अवश्य होगा. शनिवार की सभा में नरेंद्र मोदी हाथ हिलाते हुए मुकुल राय की ओर बढ़े. वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री को इस राज्य से लड़ने का प्रस्ताव दिया. आज की सभा में मुकुल राय, रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय, प्रत्याशी सुकांत मजूमदार सहित कई दिग्गज भाजपा नेता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें