31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोट देकर लौट रही महिला की ट्वॉय ट्रेन से कटकर मौत

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव-19 का वोट देकर घर लौट रही एक महिला की ट्वॉय ट्रेन से कटकर मौत हो गयी. यह दर्दनाक घटना गुरुवार को सिलीगुड़ी जंक्शन और सिलीगुड़ी टाउन स्टेशन के बीच नैरो गेज पर अपराह्न तकरीबन 4.45 बजे हुई. प्राप्त समाचार के अनुसार महिला रेल लाइन पार करने के दौरान ट्वॉय ट्रेन के […]

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव-19 का वोट देकर घर लौट रही एक महिला की ट्वॉय ट्रेन से कटकर मौत हो गयी. यह दर्दनाक घटना गुरुवार को सिलीगुड़ी जंक्शन और सिलीगुड़ी टाउन स्टेशन के बीच नैरो गेज पर अपराह्न तकरीबन 4.45 बजे हुई. प्राप्त समाचार के अनुसार महिला रेल लाइन पार करने के दौरान ट्वॉय ट्रेन के चपेट में आ गयी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. ट्वॉय ट्रेन को भी काफी देर तर मौके पर ही खड़ा रखना पड़ा. खबर फैलते ही स्थानीय लोगों का हुजूम घटनास्थल पर उमड़ पड़ा.

सूचना पाकर सिलीगुड़ी जंक्शन, सिलीगुड़ी टाउन स्टेशन के जीआरपी थाना के अधिकारी व अन्य आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. काफी कड़ी मशक्कत के बाद ट्वॉय ट्रेन में फंसी महिला का शव बाहर किया जा सका. जीआरपी थाना की पुलिस ने पंचनामा कर शव को अपने कब्जे में कर लिया. पोस्टमार्टम के लिए कल यानी शुक्रवार को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजा जायेगा.

महिला की पहचान सिलीगुड़ी के छह नंबर वार्ड के कुरैशी मुहल्ला-फकीर टोला निवासी मेहरुनिशां के रुप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार शाम साढ़े चार से पौने पांच बजे के बीच ट्वॉय ट्रेन सिलीगुड़ी जंक्शन से सिलीगुड़ी टाउन स्टेशन की ओर अपने स्वाभाविक रफ्तार में ही जा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें