27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निशीथ की अगुवाई में हजारों लोगों ने थामा कमल

कूचबिहार : लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुने के बाद ही निशीथ प्रमाणिक ने तृणमूल को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है. हालांकि उन्होंने ऐसा कहा तो नहीं लेकिन उनकी बातें इसी ओर इशारा करती है. रविवार सुबह से निशीथ प्रमाणिक की अगुवाई में कूचबिहार जिले के विभिन्न गांवों से तृणमूल […]

कूचबिहार : लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुने के बाद ही निशीथ प्रमाणिक ने तृणमूल को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है. हालांकि उन्होंने ऐसा कहा तो नहीं लेकिन उनकी बातें इसी ओर इशारा करती है.

रविवार सुबह से निशीथ प्रमाणिक की अगुवाई में कूचबिहार जिले के विभिन्न गांवों से तृणमूल व वाममोर्चा छोड़कर हजारों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे है. भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन के बीच भाजपा जिला अध्यक्ष मालती राभा व प्रत्याशी निशीथ प्रमाणिक ने भाजपा का झंडा देकर सभी का पार्टी में स्वागत किया.
जिला भाजपा सूत्रों से पता चला है कि रविवार को कूचबिहार एबीएन शील कॉलेज के तृणमूल छात्र परिषद के अनेको विद्यार्थियों ने भाजपा का झंडा थामा. नाटाबाड़ी विधानसभा केंद्र इलाके के सैकड़ों समर्थक व दिनहाटा 1 नंबर ब्लॉक के ओकड़ाबाड़ी ग्राम पंचायत इलाके के लगभग 200 अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भाजपा में शामिल हुए.
जिला महासचिव सुकुमार राय की अगुवाई में कूचबिहार 2 नंबर ब्लॉक से लगभग 300 महिला व पुरुष भाजपा में शामिल हुए. निशीथ प्रमाणिक ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास को देखते हुए लोग भाजपा की ओर झुक रहे है. उन्होंने आगे कहा कि अपना इलाका कुछ नहीं है बल्कि पूरा कूचबिहार उनका अपना इलाका है.
उन्होंने कहा मैं, मैं पे नहीं हम पे विश्वास रखता हूं. उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले फिर एक बार तृणमूल में बड़ी दरार लगने वाली है. अभी अनेक निर्दलीय सदस्य व तृणमूल के बड़े नेता भाजपा में शामिल होने वाले है. प्रचार के संबंध में उन्होंने कहा कि अभी विभिन्न राजनैतिक पार्टियों से भाजपा में शामिल होना जारी रहेगा.
नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद प्रचार शुरू करेंगे. भाजपा कूचबिहार जिला सभा नेत्री मालती राभा ने कहा कि आज पूरे दिन तक पार्टी में शामिल होने का कार्यक्रम चलेगा. उन्होंने आगे कहा कि शाम तक जिला परिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्य भाजपा में शामिल होंगे.
हालांकि भाजपा के इस दावे को कूचबिहार जिला तृणमूल उपाध्यक्ष अब्दुल जलील अहमद ने कहा कि भाजपा अपने ही कुछ समर्थकों को झंडा देकर तृणमूल से लाने का झूठा प्रचार कर रहा है. मतदान के बाद पता चला जायेगा कितने लोग भाजपा को कितने ममता बनर्जी को पसंद करते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें