26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद दलबदल जारी, तृणमूल के कई समर्थक बीजेपी में हुए शामिल

नागराकाटा : लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों का दलबदल जारी है. रविवार को नागराकाटा ब्लॉक तृणमूल पार्टी आफिस में भाजपा और सीपीएम की सदस्यता का त्याग करते हुए कुछ परिवार तृणमूल में शामिल हो गए हैं.वहीं दूसरी ओर नागराकाटा ब्लॉक स्थित अपर केलाबाड़ी में तृणमूल और सीपीएम छोड़कर कई परिवारों ने […]

नागराकाटा : लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों का दलबदल जारी है. रविवार को नागराकाटा ब्लॉक तृणमूल पार्टी आफिस में भाजपा और सीपीएम की सदस्यता का त्याग करते हुए कुछ परिवार तृणमूल में शामिल हो गए हैं.वहीं दूसरी ओर नागराकाटा ब्लॉक स्थित अपर केलाबाड़ी में तृणमूल और सीपीएम छोड़कर कई परिवारों ने भाजपा की सदस्यता ले ली.

इस तरह से लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही नागराकाटा ब्लॉक में दलबदल का राजनीतिक खेल जारी है. तृणमूल पार्टी कार्यालय में आयोजित एक सभा के माध्यम से सुलकापाड़ा बाजार के कई भाजपा नेता और सीपीआईम नेता तृणमूल में शामिल हो गये.
पार्टी छोड़कर तृणमूल में आये लोगों का ब्लॉक सभापति अमरनाथ झा ने दलीय झंडा देकर देकर पार्टी में शामिल कराया. इस दौरान तृणमूल ब्लॉक कार्यकारी सभापति असिताब बोस, जिला परिषद सदस्य गणेश उरांव, नागराकाटा पंचायत समिति सहकारी सभापति सुरेश उरांव, सुलकापाड़ा तृणमूल अंचल सभापति लतिफुल इस्लाम आदि उपस्थित थे.
उधर नागराकाटा ब्लॉक भाजपा की ओर से अपर केलाबाड़ी में एक सभा आयोजित किया गया. इस सभा में इलाके के कई तृणमूल और सीपीआईम कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली.
तृणमूल और सीपीआईएम त्याग कर आए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को जलपाईगुड़ी जिला भाजपा उपाध्यक्ष अरुण वाईबा ने दलीय झंडा देकर पार्टी में स्वागत किया.
अरुण वाईबा ने दावा किया कि आज तृणमूल पंचायत सदस्य संचरवा उरांव, कुमार अधिकारी और विष्णु शर्मा के नेतृत्व में 50 परिवार भाजपा में शामिल हुए है. सभी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के कार्यों से प्रभावित होकर सबका साथ सबका विकास के साथ भाजपा में शामिल होने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें