Advertisement

siliguri

  • Mar 19 2019 1:59AM

भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट तृणमूल पर लगा आरोप

 तृणमूल कार्यालय में ले जाकर की गयी पिटायी

तृणमूल नेताओं ने किया आरोप से इंकार

कूचबिहार : फिर तृणमूल कार्यकर्ताओं पर भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट का आरोप सामने आया है. दलीय कार्यकर्ता के घर से मीटिंग के बाद अपने घर लौटने के क्रम में भाजपा नेता पर हमला हुआ. आरोप है कि तृणमूल पार्टी ऑफिस में ले जाकर उनकी बेधड़क पिटाई की गयी है. पेशे से हाईस्कूल के प्रधान शिक्षक उस भाजपा नेता का नाम बरेन चंद्र बर्मन है. रविवार रात कूचबिहार के शीलतलकुची ब्लॉक के ठगेरडांगा इलाके में घटना हुई है. फिलहाल वह गंभीर रूप से जख्मी हालत में कूचबिहार मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में इलाज करवा रहे है.

 जानकारी मिली है कि रविवार शाम सात बजे दलीय कार्यकर्ता के घर से बैठक के बाद शीतलकुची ब्लॉक के भाजपा पर्यवेक्षक बरेंनचंद्र बर्मन व अन्य एक भाजपा कार्यकर्ता लौट रहे थे. आरोप है कि उस समय ठगेरडांगा इलाके में उनके बाइक को रोककर कुछ बदमाशों ने उन्हें खींचते हुए तृणमूल के पार्टी ऑफिस में लेकर गये. वहां उनकी बेधड़क पिटाई की गयी. यहां तक की पुलिस के पास गये तो जान से मारने की उन्हें चेतावनी दी गयी.

घटना में गंभीर रूप से जख्मी बरेनचंद्र को शीतलकुची प्राथमिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन उनकी हालत बिगड़ते देख उन्हें कूचबिहार मेडिकल मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया. घटना को लेकर शीतलकुची ब्लॉक तृममूल अध्यक्ष आवेद अली मिंया ने कहा कि यह आरोप बेबुनियाद है. तृणमूल कार्यकर्ता ऐसा कुछ करते तो उन्हें पता जरुर रहता. 

 कूचबिहार जिला भाजपा सभानेत्री मालती राभा ने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी अभी तय नहीं हुआ है. बैठक व सभा का काम शुरू ना हो सके, इसके लिए सत्ताधारी पार्टी के लोग मारपीट व धमकी का रास्ता अपना रहे है. कूचबिहार में सभी जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे है. चुनाव में जनता इसका माकुल जबाव देगी. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement