Advertisement

siliguri

  • Mar 18 2019 2:40AM

अपने बूथ पर ही ध्यान केंद्रित करें : अरूप विश्वास

जलपाईगुड़ी :  अपने बूथ पर ध्यान नहीं देकर दूसरे बूथों में जाकर भाषण देने से काम नहीं चलेगा. दलीय आला कमान बूथ स्तर पर मिले वोटों का आकलन करेगा. रविवार को जलपाईगुड़ी के सरोजेंद्र देव रायकत कला केंद्र में तृणमूल की प्रस्तुति सभा में राज्य के मंत्री और जलपाईगुड़ी के पर्यवेक्षक अरुप विश्वास ने उक्त मंतव्य किया. 
 
उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की 48 परियोजनाओं की सफलता को आम जनता के सामने रखना होगा. 
 
केवल भाषण देने से काम नहीं चलेगा. जिन वोटरों को किसी तरह की सरकारी सुविधा नहीं मिली है उनके पास जाकर जानकारी लेनी होगी. अगर अपनी गलती है तो उनसे क्षमायाचना भी करनी होगी. तभी वोटरों को अपने पक्ष में किया जा सकेगा. 
 
 उल्लेखनीय है कि इस बार के चुनाव में भाजपा के प्रमुख विपक्षी दल के रुप में उभरने के साथ तृणमूल के लिये चुनाव जीतना भी एक चुनौती बन गयी है. इसी सुर में मंत्री ने कार्यकर्ताओं को आगाह किया है.
 
 उन्होंने बूथ स्तर पर मतदाता सूची की जांच दो तीन रोज में समाप्त करने के निर्देश दिये हैं. इसके अलावा उन्होंने डंकन्स समूह के चाय बागानों को खोलने में असमर्थता और सर्किट बेंच को चालू करने में ढिलाई चुनावी मुद्दा बनाने का आह्वान किया. 
 
इनके अलावा डुवार्स में हिंदी कॉलेज की स्थापना, क्षेत्रीय भाषा एकेडमी गठन, मेखलीगंज में तीस्ता पर जयी सेतु को भी मुद्दा बनाने पर जोर दिया. आज की प्रस्तुति सभा में अरुप विश्वास के अलावा जिलाध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती, जिला परिषद की सभाधिपति उत्तरा बर्मन, प्रत्याशी विजय चंद्र बर्मन, जिला तृणमूल युवा के अध्यक्ष सैकत चटर्जी, दो पूर्व जिलाध्यक्ष किसान कल्याणी और चंदन भौमिक के अलावा सभी विधायक व मुख्य पदाधिकारी मौजूद रहे. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement