29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोली लगने से किशोर की मौत

कूचबिहार कोतवाली थाने के डाउआगुड़ी इलाके की घटना मामले की जांच में जुटी पुलिस कूचबिहार : पड़ोस की एक दीदी के बहूभात कार्यक्रम (रिसेप्शन) में लड़कीवालों के साथ गये 12 वर्षीय किशोर की गोली लगने से मौत हो गयी. मृत किशोर का घर पुंडिबाड़ी थाना इलाके के उत्तर खागड़ाबाड़ी गांव में है. शुक्रवार रात कूचबिहार […]

कूचबिहार कोतवाली थाने के डाउआगुड़ी इलाके की घटना

मामले की जांच में जुटी पुलिस
कूचबिहार : पड़ोस की एक दीदी के बहूभात कार्यक्रम (रिसेप्शन) में लड़कीवालों के साथ गये 12 वर्षीय किशोर की गोली लगने से मौत हो गयी. मृत किशोर का घर पुंडिबाड़ी थाना इलाके के उत्तर खागड़ाबाड़ी गांव में है. शुक्रवार रात कूचबिहार कोतवाली थाना की डाउआगुड़ी ग्राम पंचायत के रायपाड़ा इलाके में यह घटना हुई.
रात में ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कूचबिहार मेडिकल कॉलेज भेजा. समाज विरोधी तत्वों के गोली चलाने की इस घटना के बाद मची अफरा-तफरी में बहूभात कार्यक्रम रुक गया. घटना में अब तक पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पायी है. बता दें कि यह किशोर थैलेसीमिया की बीमारी से पीड़ित था.
जानकारी मिली है कि मृत किशोर विप्लव दास (ऋत्विक) के पड़ोस की एक दीदी सुमना दास की शादी डाउआगुड़ी के बप्पा दास के साथ हुई. शुक्रवार रात लड़केवालों के घर पर रिसेप्शन कार्यक्रम था. लड़कीवालों के साथ ऋत्विक भी रिसेप्शन में पहुंचा. लेकिन कार्यक्रम स्थल में घुसने से पहले गाड़ी पार्किंग को लेकर लड़की के पिता सुजन दास के साथ कुछ लोगों का विवाद छिड़ा. इसे देखते ही लड़केवाले सुलह करवाते हुए लड़कीवालों को घर के अंदर लेकर चले गये. लेकिन थोड़ी देर बाद गोली चलने की आवाज सुनायी दी. लोग दौड़कर आये तो देखा कि पास के मैदान में ऋत्विक मृत अवस्था में पड़ा था.
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की पहल पर लड़कीवालों को वहां से निकालकर वापस रवाना किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कार्यक्रम में आये एक पड़ोसी गौरव दास ने कहा कि मामला कुछ समझ में नहीं आया. अचानक देखा की कुछ लोग लड़की के पिता का कॉलर पकड़कर धकियाने लगे. उन्हें उनसे छुड़ाकर अंदर ले जाया गया. लेकिन थोड़ी देर बाद गोली चलने के आवाज पर सभी बाहर आये तो देखा ऋ त्विक का शव पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें