36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद में पड़ोसी ने महिला को जलाया, मौत

गुस्साये इलाकावासियों ने आरोपी के घर में की तोड़फोड़ घर में बिलख रहे मृत महिला के चारनाबालिग बच्चे घटना में सात नामजद आरोपी हुए इलाकेसे फरार मालदा : जमीन पर कब्जे को लेकर दो पड़ोसी परिवारों में विवाद चल रहा था. इसे लेकर एक पड़ोसी परिवार ने दूसरे पड़ोसी परिवार की गृहवधू को जिंदा जला […]

गुस्साये इलाकावासियों ने आरोपी के घर में की तोड़फोड़

घर में बिलख रहे मृत महिला के चारनाबालिग बच्चे
घटना में सात नामजद आरोपी हुए इलाकेसे फरार
मालदा : जमीन पर कब्जे को लेकर दो पड़ोसी परिवारों में विवाद चल रहा था. इसे लेकर एक पड़ोसी परिवार ने दूसरे पड़ोसी परिवार की गृहवधू को जिंदा जला दिया. यह घटना पिछले रविवार को ही मोथाबाड़ी थाना के आमरीटोला गांव में हुई थी. आग से झुलसी महिला का मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में इलाज चल रहा था. शनिवार तड़के उस महिला नूरबानो बीबी (24) की मौत हो गयी. घटना से पूरे आमरीटोला गांव का गुस्सा आरोपी पर फूट पड़ा. लोगों ने आरोपी मुजम्मल हक के घर में जमकर तोड़फोड़ कर आग लगा दी.
शनिवार सुबह गृहवधू की मौत की खबर गांव पहुंचते ही लोगों ने आरोपी मुजम्मल के घर पर हमला बोल दिया. एक बंदुक व कई राउंड कारतूस भी ग्रामीणों ने आरोपी के घर से बरामद किया. बाद में बरामद हथियार पुलिस को सौंप दिया गया. इलाके में मोथाबाड़ी थाने से विशाल पुलिस बल पहुंची. हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि अहिउल शेख की जमीन पर कब्जा करने को लेकर मृत नूरबानो बीबी के साथ पड़ोसी मुजम्मल हक का विवाद चल रहा था. 11 मार्च को घटना के समय नूरबानो का पति आयेल शेख घर पर नहीं था. वह मजदूरी करने दिल्ली गया था. इस मौके का फायदा उठाते हुए गृहवधू पर केरोसीन डालकर आरोपी मुजम्मल व उसके रिस्तेदारों ने उसे जला दिया. बाद में अन्य पड़ोसियों ने उसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. शनिवार तड़के उसकी मौत हो गयी.
इधर, मां की मौत से उसके चार नाबालिग बच्चे बिलख रहे हैं. पूरे मामले में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मोथाबाड़ी थाना पुलिस ने बताया कि घटना के सभी आरोपी इलाके से फरार है. उनकी तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें