Advertisement

siliguri

  • Mar 15 2019 12:57AM

टोटो व ऑटो चालकों में मारपीट, तनाव

सिलीगुड़ी : ऑटो तथा महिला टोटो चालकों के बीच झड़प के कारण थोड़ी देर के लिए सेवक मोड़ इलाके का माहौल गरमा गया. गुरुवार दोपहर में हुई घटना के बाद ऑटो चालकों ने सेवक रोड से सालुगाढ़ा तथा इस्कॉन मंदिर रुट में ऑटो बंद रखा. 

उधर, महिला टोटो चालक ने सिलीगुड़ी थाना के पानीटंकी आउट पोस्ट में ऑटो चालकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. जानकारी के अनुसार दोपहर में सेवक रोड इलाके में गाड़ी रोकने को लेकर एक महिला टोटो चालक तथा ऑटो चालक के बीच विवाद हो गया.दोनों हाथापाई पर उतर गये. तब तक कुछ और ऑटो और टोटो चालक भी इस मामले में कूद पड़े. दोनों ओर से हाथापायी शुरू हो गयी. 

महिला टोटो चालक संतोषी बर्मन ने बताया कि जब वह सेवक मोड़ ऑटों स्टैंड के पास अपनी गाड़ी लेकर रुकी, उसी वक्त मोहम्मद कादिर नामक एक युवक वहां से गाड़ी हटाने को कहने लगा. जबतक वह अपनी गाड़ी लेकर वहां से निकलती तबतक उस युवक तथा अन्य ऑटो चालकों ने हमला कर दिया. 
 
टोटो चालक पूजा दत्ता ने बताया कि आज सरकार महिला सशक्तीकरण पर जोर दे रही है,लेकिन जब कोई महिला टोटो लेकर निकलती है तो उन्हें ऑटो चालकों के भद्दे तानों का सामना करना पड़ता है. इस घटना के बाद उन महिलाओं ने पानीटंकी आउट पोस्ट में शिकायत दर्ज करा दी है. उधर, आरोपी ऑटो चालक मोहम्मद कादिर ने बताया कि टोटो चालक विभिन्न प्रकार से परेशान करते है. पिछले 17 वर्षो से यहां ऑटो स्टैंड है.
 
इसके अलावे सालुगाढ़ा से सेवक मोड़ 60 तथा सेवक मोड़ से इस्कॉन मंदिर के रुट में 16 गाड़ियां चलती ंहै. अपने उपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. कहा कि उस महिला को वहां से अपना टोटो हटाने को कहा था. वह अभद्र व्यवहार करने लगी. बाहर से कुछ लड़कों को बुलाकर मारपीट करने लगी. खबर मिलते ही सिलीगुड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement