36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल दुकान से पांच लाख की चोरी

जयगांव : भारत-भूटान सीमा के जयगांव शहर में थाना के पास स्थित प्रमोद टेलीकॉम मोबाइल की दुकान से पांच लाख रूपये का मोबाइल चोरी हो गया. दुकान मालिक गौरी शंकर प्रसाद ने बताया कि सोमवार सुबह जब उन्होंने दुकान खोला तो देखा कि कई कीमती मोबाइल गायब है. उन्होंने इसकी लिखित जानकारी जयगांव थाना को […]

जयगांव : भारत-भूटान सीमा के जयगांव शहर में थाना के पास स्थित प्रमोद टेलीकॉम मोबाइल की दुकान से पांच लाख रूपये का मोबाइल चोरी हो गया. दुकान मालिक गौरी शंकर प्रसाद ने बताया कि सोमवार सुबह जब उन्होंने दुकान खोला तो देखा कि कई कीमती मोबाइल गायब है. उन्होंने इसकी लिखित जानकारी जयगांव थाना को दी.

छानबीन से पता चला है कि दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए था. अनुमान है कि चोर संख्या में दो होगी. उन्होंने बताया कि दुकान से 41 कीमती मोबाइलों की चोरी हुई है. जिनकी कीमत पांच लाख रुपए से ज्यादा है. एएसपी कुंतल बनर्जी ने कहा कि चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. फुटेज देखकर कार्यवाई शुरू कर दी गयी है. चोर जल्द ही पकड़े जायेंगे.

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले सुपर मार्केट के कई दुकानों में चोरी हुई थी. वहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार आरोपियों को पकड़कर अलीपुरद्वार जेल भेजा गया है. पीड़ित दुकान मालिक ने कहा कि जयगांव शहर में लगे सरकारी सीसीटीवी कैमरे खराब रहने का फायदा उठाते हुए चोरों के हौसले बुलंद हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें