34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गैंगरेप: 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

मेडिकल रिपोर्ट आने का है इंतजार पूरे इलाके में तनावका माहौल आरोपियों का स्कैच बनाने की कोशिश जारी साथ गयी सहेली से भी की गयी पूछताछ सिलीगुड़ी : नाबालिगा के साथ दुष्कर्म मामले की शिकायत दर्ज हुए 36 घंटा बीतने के बाद भी आरोपियों में से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है. मामले की जांच […]

मेडिकल रिपोर्ट आने का है इंतजार

पूरे इलाके में तनावका माहौल
आरोपियों का स्कैच बनाने की कोशिश जारी
साथ गयी सहेली से भी की गयी पूछताछ
सिलीगुड़ी : नाबालिगा के साथ दुष्कर्म मामले की शिकायत दर्ज हुए 36 घंटा बीतने के बाद भी आरोपियों में से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है. मामले की जांच कर रही प्रधान नगर थाना पुलिस टीम के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करायी है और रिपोर्ट की बाट जोह रही है. वहीं दूसरी ओर इलाके में इस घटना से उत्तेजना का माहौल है.पुलिस लगातार इलाके पर निगरानी बनाये हुए है.
यहां बता दें कि रविवार सुबह शहर के निकट देवीडांगा से सटे दक्षिण पलास इलाके में एक नाबालिगा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया. उसके साथ यह घटना बीते शनिवार की देरशाम सात से नौ बजे के बीच हुयी.
पीड़िता व उसकी मां के बयान के मुताबिक वह अपनी सहेली के साथ देवीडांगा बाजार गयी थी. लौटते समय तीन बदमाश सहेली को छोड़कर उसे जबरन उठा ले गये. सुनसान खंडहर जैसे एक मकान में बारी-बारी से तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. रात के करीब 9 बजे पीड़िता खून से लथपथ हालत में घर पहुंची.
उसके बाद घटना की शिकायत रविवार दोपहर करीब 12 बजे प्रधान नगर थाने में दर्ज करायी गयी. मामला दर्ज होते ही सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के आला अधिकारी की निगरानी में प्रधान नगर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी. रविवार को ही पुलिस ने पीड़िता की सहेली का बयान दर्ज किया. घटना स्थल का मुआयना सहित लोगों से पूछताछ भी की गयी है.
पीड़िता व उसकी सहेली से आरोपियों का स्कैच तैयार कराने का प्रयास पुलिस कर रही है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराया है. घटना की रात पीड़िता के कपड़े को भी जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग भेज दिया गया है. दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़िता के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है.
लेकिन मामला दर्ज होने के 36 घंटे बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है. पुलिस के हाथ कोई सुराग भ्ज्ञी नहीं लगा है. पुलिस पीड़िता के मेडिकल व उसके कपड़ो की जांच की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें