29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपशब्द का विरोध करने पर बुजुर्ग की हत्या

मालदा : पड़ोसी नौजवान नशे में घर के सामने अपशब्द बक रहा था. जब बुजुर्ग दुखु हालदार (70) ने इसका प्रतिवाद किया तो आरोपी श्याम हालदार ने ईंट से दुखु हालदार की निर्मम पिटायी कर दी. बुरी तरह कुचले जाने से खून से लथपथ हालत में बुजुर्ग को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया […]

मालदा : पड़ोसी नौजवान नशे में घर के सामने अपशब्द बक रहा था. जब बुजुर्ग दुखु हालदार (70) ने इसका प्रतिवाद किया तो आरोपी श्याम हालदार ने ईंट से दुखु हालदार की निर्मम पिटायी कर दी.
बुरी तरह कुचले जाने से खून से लथपथ हालत में बुजुर्ग को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पर इलाज के दौरान शनिवार की देर रात दुखु हालदार की मौत हो गई. यह घटना ओल्ड मालदा थाना अंतर्गत साहापुर ग्राम पंचायत के मालोपाड़ा इलाके में हुई है.
घटना को लेकर मृत दुखु हालदार के पुत्र मनोज हालदार ने ओल्ड मालदा थाने में श्याम हालदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार मनोज हालदार ने बताया कि घटना के समय उनके पिता घर में अकेले ही थे. हमसभी लोग अपने-अपने काम से बाहर थे.
उसी समय पड़ोसी श्याम हालदार नशे की हालत में उनके घर के सामने अपशब्द बोल रहा था. जब उनके पिता ने इसका प्रतिवाद किया तो श्याम हालदार और क्रोधित हो उठा और उसने पहले बांस से उनकी पिटायी की.
उसके बाद उसने ईंट से उन्हें बुरी तरह कुचल दिया. इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हालत में दुखु हालदार को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. एक प्रत्यक्षदर्शी और स्थानीय निवासी बाबू साहा ने पुलिस को बताया कि श्याम हालदार ने इस बुजुर्ग को बुरी तरह मारा जिससे वे खून से लथपथ हो गये.
दुखु हालदार शराब पीकर गाली-गलौज का विरोध कर रहे थे. उन्होंने पुलिस से आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की. वहीं ओल्ड मालदा थाना के आइसी शांतिनाथ पांजा ने बताया कि एक बुजुर्ग को पीट-पीटकर हत्या करने की घटना हुई है. घटना की जांच कर हत्यारोपी की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें