25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नारी दिवस पर महिलाओं को किया गया जागरूक

ब्लॉक के उच्च पदों पर आसीन महिलाओं को किया सम्मानित नागराकाटा : विश्व नारी दिवस के उपलक्ष्य में शुक्रवार को नागराकाटा में महिलाओं को सचेत करने के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस अवसर पर ब्लॉक के उच्च पद पर आसिन महिलाओं का अभिनंदन किया गया. नागराकाटा आदिवासी चर्चा केन्द्र में […]

ब्लॉक के उच्च पदों पर आसीन महिलाओं को किया सम्मानित

नागराकाटा : विश्व नारी दिवस के उपलक्ष्य में शुक्रवार को नागराकाटा में महिलाओं को सचेत करने के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस अवसर पर ब्लॉक के उच्च पद पर आसिन महिलाओं का अभिनंदन किया गया.
नागराकाटा आदिवासी चर्चा केन्द्र में प्रेरणा फाउंडेशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में नागराकाटा ब्लॉक अधिकारी स्मृता सुब्बा, पंचायत समिति सभापति फिरोजीनूर पटवारी, सेंट केपाटानिया बालिका विद्यालय की प्रधान शिक्षिका सिस्टर एनेस्था, सेलेरा तिर्की, शिक्षिका गीता प्रधान, दीपा भट्टाचार्य, डॉ. झरणा छेत्री समेत अन्य को सम्मानित किया गया. दूसरी ओर ब्लॉक के बंद धरनीपुर चाय बागान में भी एक गैर सरकारी संस्था ने महिलाओं को सचेत करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजित किया. जहां श्रमिकों को मानव तस्करी के विषय पर आधारित नाटक गीत, नृत्य कार्यक्रम प्रस्तुत कर जागरूक किया गया.
प्रेरणा फाउन्डेशन की सदस्य अम्बिका सामपांग, अमृता चौधरी, अरूणा थापा, दुर्गा छेत्री ने बताया कि नारी भी किसी से कम नहीं, यह सबको पता है. उस कार्यक्रम में नागराकाटा प्रखंड अधिकारी स्मृता सुब्बा, जलपाईगुडी मेंटर अमरनाथ झा सहित अन्य लोग उपस्थित थे. उधर लुकसान चाय बागान में गैर सरकारी संस्था सिनी ने भी चाय श्रमिकों लेकर कार्यक्रम आयोजन करने की जानकारी सिनी की ओर से बतायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें