36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राफेल की फाइल गायब होने पर गरमायी सियासत

किया विरोध-प्रदर्शन, चौकीदार चोर है का लगाया नारा सिलीगुड़ी : राफेल सौदे से जुड़ी अति महत्वपूर्ण फाइल अचानक गायब होने पर देश भर में एकबार फिर सियासत गरमा उठी है और हर जगह कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा है. पूरे देश के साथ-साथ पश्चिम बंगाल में भी कांग्रेसी मोदी सरकार के विरुद्ध तरह-तरह से आंदोलन […]

किया विरोध-प्रदर्शन, चौकीदार चोर है का लगाया नारा

सिलीगुड़ी : राफेल सौदे से जुड़ी अति महत्वपूर्ण फाइल अचानक गायब होने पर देश भर में एकबार फिर सियासत गरमा उठी है और हर जगह कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा है. पूरे देश के साथ-साथ पश्चिम बंगाल में भी कांग्रेसी मोदी सरकार के विरुद्ध तरह-तरह से आंदोलन कर अपना विरोध जता रहे हैं. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सदाब खान के आह्वान पर गुरुवार को पूरे राज्य के साथ सिलीगुड़ी में भी युवा कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया.
दार्जिलिंग जिला युवा कांग्रेस के बैनर तले जिला पार्टी मुख्यालय विधान भवन के सामने हाशमी चौक पर युवा नेताओं ने मोदी सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस के दार्जिलिंग जिला के प्रभारी एच रहमान के नेतृत्व में युवाओं ने जहां चौकीदार चोर है, रक्षा मंत्री भी चोर है का नारा लगाकर जहां मोदी सरकार को तेवर दिखाया वहीं, मोदी का पुतला फूंक कर अपना गुस्सा जाहिर किया. युवा कांग्रेस के सचिव सह दार्जिलिंग-कालिम्पोंग जिला इकाई के प्रभारी मुख्तार अहमद ने राफेल सौदे से जुड़े महत्वपूर्ण फाइल चोरी होने पर देश की सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार पर प्रश्न चिह्न लगाया.
मुख्तार ने तेवर दिखाते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ आम जनता बर्दाश्त नहीं कर सकती. राफेल सौदे का पाइ-पाइ का हिसाब मोदी सरकार को देश की जनता के सामने रखना ही होगा. अन्यथा गद्दी छोड़ना होगा. ऐसा नहीं होता है तो देश भर में युवा कांग्रेसी वृहत्तर आंदोलन के लिए मजबूर होंगे. आज के विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रांतिय सचिव प्रशांत सिंहल दार्जिलिंग जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सनि लामा, महासचिव मेराज अहमद समेत भारी तादाद में युवा नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें