27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रामीणों की सतर्कता से तीन चोर गिरफ्तार

बकरी चोरी के आरोप में लोगों ने पीटा पुलिस पहुंची, आरोपियों को कब्जे में लिया बागडोगरा : बकरी चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने 3 युवकों की जमकर धुनाई कर दी. गनीमत यह रही कि खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया. यह घटना […]

बकरी चोरी के आरोप में लोगों ने पीटा

पुलिस पहुंची, आरोपियों को कब्जे में लिया
बागडोगरा : बकरी चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने 3 युवकों की जमकर धुनाई कर दी. गनीमत यह रही कि खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया. यह घटना बागडोगरा थाना अंतर्गत रंगापानी की है. मिली जानकारी के अनुसार तीन युवक बाइक से रंगापानी इलाके में पहुंचे एवं एक बकरी को पकड़ लिया.
यह लोग बकरी लेकर बाइक से भाग निकले. तभी कुछ ग्रामीणों की नजर युवकों पर पड़ गई. गांव के भी कई लोग मोटरसाइकिल लेकर इन युवकों का पीछा करने लगे. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तीनों युवकों ने सियारीभीटा में अपनी बाइक को छोड़ दी और वहां से भागने लगे. लेकिन यह लोग भाग नहीं पाए. ग्रामीणों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसी बीच किसी ने इस मामले की जानकारी बागडोगरा थाने को दे दी.
खबर मिलते ही पुलिस तत्काल सियारीभीटा पहुंची एवं तीनों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया. बागडोगरा थाना के ओसी दीपक गोस्वामी ने बताया है कि ग्रामीणों की मार से तीनों युवकों को काफी चोटें आई .हैं उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने तीनों को अपने हिरासत में लिया है. साथ ही बकरी को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें