34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हथियार सहित एक आरोपी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : अग्नेयास्त्र व एक जिंदा कारतूस सहित पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम मोहम्मद बोल्लार बताया गया है. गुप्त जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत पानीटंकी आउटपोस्ट की पुलिस ने उसे मंगलवार देर रात विधान मार्केट इलाके से गिरफ्तार किया. बुधवार को उसे सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश […]

सिलीगुड़ी : अग्नेयास्त्र व एक जिंदा कारतूस सहित पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम मोहम्मद बोल्लार बताया गया है. गुप्त जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत पानीटंकी आउटपोस्ट की पुलिस ने उसे मंगलवार देर रात विधान मार्केट इलाके से गिरफ्तार किया. बुधवार को उसे सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया गया.

अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात आरोपी पाइपगन व कारतूस के साथ विधान मार्केट इलाके में घूम रहा था. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया. आरोपी सिलीगुड़ी के आदर्श नगर इलाके का निवासी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वह पुराना दागी है. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ चोरी, छिनताई व अन्य कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

वहीं दूसरी ओर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने डकैती की योजना पर पानी फेर दिया. डकैती की योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए जमा हुए चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों में सुमन चक्रवर्ती, कार्तिक कर्मकार, अजय प्रसाद व विकास दास शामिल हैं. आरोपी विकास दास पड़ोसी राज्य असम का निवासी है.
जबकि बाकी तीन आरोपी सिलीगुड़ी के रहने वाले हैं. आरोपियों में से दो उच्च माध्यमिक का छात्र है. न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ये चारों इस्टर्न बाइपास के भवेश मोड़ स्थित एक पेट्रोल पंप के पास जमा हुए.
गुप्तचरों की जानकारी के आधार पर पुलिस पहले से ही वहां घात लगाये बैठी थी. चारों के जमा होते ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. उनके पास से धारदार हथियार सहित खंती व लोहे के अन्य औजार बरामद हुए हैं. ये चारों इलाके में किसी डकैती को अंजाम देने के इरादे से निकले थे. सभी को बुधवार जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश कर दिया गया है. अदालत ने आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें