27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवा तृणमूल कार्यकर्ता को बदमाशों ने मारी गोली

हाथ और पैर में लगी गोली, मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती भाजपा ने लगाये गये आरोप को किया खारिज मालदा : बदमाशों ने युवा तृणमूल के एक कार्यकर्ता की खुलेआम गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की. युवा तृणमूल कांग्रेस की इंगलिश बाजार टाउन कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष आकाश घोष इस घटना में बाल-बाल बच […]

हाथ और पैर में लगी गोली, मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

भाजपा ने लगाये गये आरोप को किया खारिज

मालदा : बदमाशों ने युवा तृणमूल के एक कार्यकर्ता की खुलेआम गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की. युवा तृणमूल कांग्रेस की इंगलिश बाजार टाउन कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष आकाश घोष इस घटना में बाल-बाल बच गये. वहीं उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता विश्वजीत शील (27) के हाथ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल युवा कार्यकर्ता का मालदा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. यह घटना मंगलवार रात करीब 10 बजे मालदा शहर के रवींद्र भवन इलाके में घटी.

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपाधीक्षक डॉ. ज्योतिषचंद्र दास ने बताया कि उस युवक के बायें पैर व बायें हाथ में गोली लगी है. ऑपरेशन करके डॉक्टरों ने गोली को बाहर निकाल दिया है. फिलहाल उसकी स्थिति ठीक है. पुलिस को घायल युवा कार्यकर्ता ने बताया कि मंगलवार रात वह उक्त इलाके में दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था. तभी एक गाड़ी आयी और उसमें से कुछ बदमाशों ने उसे निशाना बनाकर गोली चलायी. गोली लगने के बाद अफरा-तफरी मचने से बदमाश घटनास्थल से भाग गये. घायल युवक के साथ मौजूद आकाश घोष ने बताया कि गोली चलाने वालों की संख्या तीन से चार थी. आकाश घोष ने कहा कि उनका मानना है कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है.

युवा तृणमूल के जिलाध्यक्ष अमलान भादुड़ी ने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद से ही भाजपा जिले में आतंक फैलाने का प्रयास कर रही है. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले आमलोगों और हमारे कार्यकर्ताओं को भय दिखाने के लिये भाजपा संरक्षित बदमाशों की ओर से यह हमला किया गया है. हमलोगों ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी है. बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिये. वहीं भाजपा के जिला महासचिव अजय गांगुली ने इस तरह की घटनाओं को तृणमूल के गुटीय विवाद का नतीजा बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें