28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैन्य अभ्यास का गोला लगने से किशोर की मौत

माल ब्लॉक के सोनाली चाय बागान इलाके की घटना चांदमारी रेंज में चल रहा था अभ्यास मालबाजार :जलपाईगुड़ी जिले के माल ब्लॉक की बागराकोट ग्राम पंचायत के सोनाली चाय बागान इलाके में तीस्ता नदी के किनारे सेना की चांदमारी रेंज है. यहां चल रहे सैन्य अभ्यास के दौरान एक गोला लगने से रीतेश उरांव (17) […]

माल ब्लॉक के सोनाली चाय बागान इलाके की घटना

चांदमारी रेंज में चल रहा था अभ्यास

मालबाजार :जलपाईगुड़ी जिले के माल ब्लॉक की बागराकोट ग्राम पंचायत के सोनाली चाय बागान इलाके में तीस्ता नदी के किनारे सेना की चांदमारी रेंज है. यहां चल रहे सैन्य अभ्यास के दौरान एक गोला लगने से रीतेश उरांव (17) नामक एक किशोर की मौत हो गयी. उसका घर पास की साओगाओ बस्ती में है.

रीतेश के पड़ोसी उकेश उरांव और अजय उरांव ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब एक बजे रीतेश गाय चराने के लिए नदी के किनारे गया था. तभी चांदमारी रेंज से छोड़ा गया एक गोला निशाने से चूक कर उसके पास आकर गिरा. गोला फटने के बाद उसमें से निकले कुछ टुकड़े रीतेश के दोनों पैरों के आरपार हो गये. गंभीर रूप से जख्मी किशोर की उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज लाये जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गयी.

एक सैनिक अधिकारी ने बताया कि कई बार गोलियों और गोलों के धातु के टुकड़ों को चुनने के लिए इलाके के किशोर नदी के किनारे चले आते हैं. लोगों को इस बारे में आगाह भी किया जाता है. फिर भी यह हादसा हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें