27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालुरघाट : पुलिस हिरासत में संदिग्ध व्यक्ति से चल रही पूछताछ

बालुरघाट : संभावित आतंकी या विदेश का गुप्तचर होने के संदेह पर स्थानीय लोगों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया. रविवार की दोपहर हुई इस घटना के बाद बालुरघाट थाना पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. यह घटना बालुरघाट शहर के होसेनपुर बीडीओ मोड़ इलाके […]

बालुरघाट : संभावित आतंकी या विदेश का गुप्तचर होने के संदेह पर स्थानीय लोगों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया. रविवार की दोपहर हुई इस घटना के बाद बालुरघाट थाना पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. यह घटना बालुरघाट शहर के होसेनपुर बीडीओ मोड़ इलाके घटी है.
आज दोपहर को स्थानीय लोगों ने एक आवारा टाइप के व्यक्ति को देखा तो उन्हें संदेह हुआ. उन्होंने उससे पूछताछ की तो वह कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहा था. उसके बाद ही लोग उत्तेजित हो गये और उन्होंने उस व्यक्ति से मारपीट शुरु कर दी.
जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर संदिग्ध व्यक्ति को बालुरघाट थाने ले गयी. स्थानीय निवासी अभिजित दास, कानाई रविदास, नयन उरांव ने बताया कि यह व्यक्ति किसी भी सूरत में आवारा नहीं हो सकता है.
उसके पास फुल चार्ज मोबाइल फोन के अलावा सिडी कैसेट, इस्लामी डायरी, सीमांतवर्ती क्षेत्र का मानचित्र तक था. जांच होने पर सच्चाई सामने आ जायेगी. इन लोगों को आशंका है कि डायरी में बीएसएफ और बालुरघाट से लेकर हिली तक विभिन्न इलाकों की विस्तृत जानकारी हो सकती है. डीएसपी सदर धीमान मित्रा ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर सच्चाई जानने का प्रयास हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें