36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दलित महिला के साथ मारपीट

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के 42 नंबर वार्ड के सालुगाड़ा कमला नगर इलाके में एक दलित महिला के साथ मारपीट की गयी. इतना ही नहीं आरोपी ने उस महिला को फोन पर कुप्रस्ताव भी दिया. यह आरोप उसी इलाके के रहने वाले मोहम्मद इमामुद्दीन अली पर लगा है. शनिवार को यह जानकारी पीड़ित महिला […]

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम के 42 नंबर वार्ड के सालुगाड़ा कमला नगर इलाके में एक दलित महिला के साथ मारपीट की गयी. इतना ही नहीं आरोपी ने उस महिला को फोन पर कुप्रस्ताव भी दिया. यह आरोप उसी इलाके के रहने वाले मोहम्मद इमामुद्दीन अली पर लगा है. शनिवार को यह जानकारी पीड़ित महिला के परिवार वालों ने संवाददाताओं को दी.

यहलोग सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में संवाददाताओं से बात कर रहे थे. पीड़िता के पति आकाश हरिजन ने बताया कि वे अलीपुरद्वार जिले के निवासी हैं. काम के सिलसिले में वे पिछले कुछ महीने से सालुगाड़ा कमला नगर में मोहम्मद इमामुद्दीन अली के घर में किराये पर रहते है. पिछले 26 तारीख को जब घर बदलने का प्रयास किया तो मोहम्मद इमामुद्दीन अली तथा उसके परिवार के सदस्यों ने पत्नी के साथ मारपीट की. आकाश हरिजन ने मोहम्मद अली पर पत्नी को फोन पर कुप्रस्ताव देने का भी आरोप लगाया.

इस घटना को लेकर भक्तिनगर थाने में मोहम्मद अली, उसकी पत्नी सफिया बिबी सहित अन्य दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. आरोप है कि पुलिस की ओर से कोई खास सहयोग नहीं मिल पाया है. उसने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि मोहम्मद अली अपने अधिकांश किरायेदारों के साथ ऐसा ही व्यवहार करता है. उसने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें