31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुष्कर्म की शिकार किशोरी हारी जिंदगी की जंग

सिलीगुड़ी : पांच महीने बाद दुष्कर्म पीड़ित एक नाबालिग लड़की बुधवार तड़के जिंदगी की जंग हार गयी. उसकी मौत की खबर फैलते ही शहर से सटे भक्ति नगर थाना अंतर्गत इस्टर्न बाइपास के हाथियाडांगा इलाके में मातम पसर गया. वहीं किशोरी की मौत से इलाकाई लोगों में गुस्सा भी है. इलाके में कानून व्यवस्था बनाये […]

सिलीगुड़ी : पांच महीने बाद दुष्कर्म पीड़ित एक नाबालिग लड़की बुधवार तड़के जिंदगी की जंग हार गयी. उसकी मौत की खबर फैलते ही शहर से सटे भक्ति नगर थाना अंतर्गत इस्टर्न बाइपास के हाथियाडांगा इलाके में मातम पसर गया. वहीं किशोरी की मौत से इलाकाई लोगों में गुस्सा भी है. इलाके में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब पांच माह पहले 19 सितंबर 2018 को हाथियाडांगा इलाके में किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना घटी थी. पीड़ित परिवार ने पड़ोसी विवाहित व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. घर में अकेले होने का फायदा उठाकर आरोपी निपूल मिस्त्री ने किशोरी को दुष्कर्म का शिकार बनाया था. आरोपी पेशे से बढ़ई है. घटना के बाद पीड़ित परिवार की ओर से भक्ति नगर थाने में नामजद लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी.
जबकि घटना के बाद से ही आरोपी इलाके से फरार हो गया था. कई दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने निपूल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. अदालत के निर्देशानुसार आरोपी निपूल मिस्त्री न्यायिक हिरासत में है. उधर घटना के बाद पीड़िता बुरी तरह जख्मी हुयी थी. परिवार वालों ने पीड़िता को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया.
उसके साथ हैवानियत का तांडव हुआ था. पीड़िता कोमा में चली गयी. बीते पांच महीने से वह उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही थी. बुधवार सुबह जिंदगी वह हार गयी. उसकी मौत की खबर फैलते ही परिवार सहित इलाके में मातम पसर गया है. वहीं दूसरी ओर पीड़िता की मौत से इलाके के लोगों में उबाल
रहा है.
हांलाकि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से ही उसका परिवार इलाका छोड़ चुका है. लेकिन उसका घर वहीं है. इलाके में शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए भक्ति नगर थाना पुलिस ने इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया है.
मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विभाग भेज दिया गया है. पीड़िता की मौत के बाद न्यायिक हिरासत में आरोपी निपूल मिस्त्री पर दुष्कर्म के साथ हत्या का चार्ज भी लगाने की प्रक्रिया पुलिस ने शुरू कर दी है. वहीं परिवार सहित इलाकाई लोगों ने आरोपी के सख्त सजा की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें