34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

“सीएम कर रहे ओछी राजनीति” : सोनम लामा

मांझीटार में पश्चिम पांडम निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय का किया उद्घाटन रंगपो : पूर्वी सिक्किम के रंगपो के निकट औद्योगिक क्षेत्र मांझीटार में एसकेएम के पश्चिम पांडम निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय का उद्घाटन किया गया. शनिवार को इस मौके पर उपस्थित रहे दल के मुख्य संयोजक एवं संघ क्षेत्र से विधायक सोनम लामा, महासचिव अरुण उप्रेती व […]

मांझीटार में पश्चिम पांडम निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय का किया उद्घाटन

रंगपो : पूर्वी सिक्किम के रंगपो के निकट औद्योगिक क्षेत्र मांझीटार में एसकेएम के पश्चिम पांडम निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय का उद्घाटन किया गया. शनिवार को इस मौके पर उपस्थित रहे दल के मुख्य संयोजक एवं संघ क्षेत्र से विधायक सोनम लामा, महासचिव अरुण उप्रेती व दल के केंद्रीय स्तर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के अलावा सैकड़ों समर्थक.
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सोनम लामा ने कहा कि मुख्यमंत्री पवन चामलिंग ने हाल ही में एक विवादास्पद बयान देकर एसकेएम पर उनकी हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. इस आरोप का तीव्र विरोध करते हुए विधायक ने कहा कि सीएम सस्ती राजनीति पर उतर आये हैं, जो उनके पद की गरिमा के अनुरूप नहीं है. पवन चामलिंग राज्य के मुख्यमंत्री होने के अलावा गृह मंत्री भी हैं. अगर वास्तव में इस तरह की कोई गंभीर साजिश रची जा रही है तो पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं करती?
विधायक ने कहा कि दरअसल, आसन्न चुनाव में हार को निश्चित जानकर मुख्यमंत्री अपने प्रति सहानुभूति बटोरना चाहते हैं. उधर, एसकेएम के चालक मोरचा की शनिवार को पूर्वी सिक्किम के सांगखोला में एक समन्वय बैठक हुई. इसमें 26 फरवरी को 24 घंटे के बंद का पूर्ण रूप से समर्थन करने का निर्णय लिया गया है. चालक मोरचा का मानना है कि चूंकि यह बंद सिक्किम की जनता के हित में किया जा रहा है इसलिए वह उसमें शामिल होगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें