36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दो जख्मी

बिना हेलमेट नशे में बाइक चलाने का आरोप पुलिस ने बाइकों को जब्त किया, छानबीन शुरू दिनहाटा : बाइक दुर्घटना में कूचबिहार जिले के दिनहाटा शहर के 8 नंबर वार्ड खोआरपट्टी इलाका निवासी कुशल नाथ की मौत हो गयी. इस हादसे में दो युवक घायल भी हैं. घायलों में जुएल राय की हालत गंभीर बातायी […]

बिना हेलमेट नशे में बाइक चलाने का आरोप

पुलिस ने बाइकों को जब्त किया, छानबीन शुरू
दिनहाटा : बाइक दुर्घटना में कूचबिहार जिले के दिनहाटा शहर के 8 नंबर वार्ड खोआरपट्टी इलाका निवासी कुशल नाथ की मौत हो गयी. इस हादसे में दो युवक घायल भी हैं. घायलों में जुएल राय की हालत गंभीर बातायी गयी है. उसका कूचबिहार के एक नर्सिंगहोम में इलाज कराया जा रहा है. यह घटना शुक्रवार रात दिनहाटा शहर के गोपालनगर मोड़ इलाके में घटी है. दुर्घटना के बाद पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया व बाइकों को थाने ले गयी. मामले की छानबीन चल रही है.
पुलिस व स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि रात के लगभग 12 बजे शहर के गोपालनगर के स्कूल मोड़ पर इलाके से दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गयी. घटनास्थल पर दोनों बाइक के चालक सड़क के दोनों ओर छिटक गये. कुशल नाथ नामक युवक का बाइक सड़क किनारे इलेक्ट्रिक पोस्ट पर धक्का मारा. वह खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी को दिनहाटा महकमा अस्पताल पहुंचाया. जहां कुशल को मृत घोषित कर दिया गया.
घटना में दूसरा व्यक्ति जुएल राय की हालत चिंताजनकर देखते हुए उसे कूचबिहार में स्थानांतरित किया गया. कुशल पेशे से वीडियोग्राफर था. वहीं जुएल राय पेशे से वकील है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि दोनों ही बिना हेलमेट के नशे में बाइक चला रहा थे. दिनहाटा थाना आईसी संजय दत्त ने बताया कि बाइक दुर्घटना में मृत कुशल नाथ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें