28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस की मदद से मौसम तोड़ रहीं हमारी पार्टी : कांग्रेस

कांग्रेस के मालदा जिलाध्यक्ष और सांसद ने लगाया आरोप मालदा : उत्तर मालदा सीट से सांसद मौसम बेनजीर नूर कांग्रेसियों को तोड़ने के लिए पुलिस की मदद ले रही हैं. शुक्रवार को प्रेस वार्ता के जरिये यह गंभीर आरोप कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तथा विधायक मोश्ताक आलम और दक्षिण मालदा सीट से सांसद तथा मौसम नूर […]

कांग्रेस के मालदा जिलाध्यक्ष और सांसद ने लगाया आरोप

मालदा : उत्तर मालदा सीट से सांसद मौसम बेनजीर नूर कांग्रेसियों को तोड़ने के लिए पुलिस की मदद ले रही हैं. शुक्रवार को प्रेस वार्ता के जरिये यह गंभीर आरोप कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तथा विधायक मोश्ताक आलम और दक्षिण मालदा सीट से सांसद तथा मौसम नूर के मामू अबु हासेम खान चौधरी ने लगाया.
कहा कि जो कांग्रेसी तृणमूल कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहा है उसे पुलिस की मदद से हड़काया जा रहा है. इस घटना को लेकर कांग्रेस के पक्ष से हरिश्चन्द्रपुर थाने में एक शिकायत दर्ज करायी गयी है. उक्त दोनों नेताओं ने कहा कि इस मामले को लेकर वे जल्द जिले के एसपी और चुनाव आयुक्त से भेंट करेंगे.
जिला कांग्रेस सूत्र के अनुसार, मालदा जिले के हरिश्चन्द्रपुर थाने में कुशिदा अंचल के कांग्रेस अध्यक्ष सनातन दास ने शिकायत की है कि कई रोज पहले मौसम नूर ने उन्हें फोन कर कांग्रेस छोड़कर तृणमूल में शामिल होने के लिए कहा था. लेकिन उन्होंने उस प्रस्ताव को खारिज कर दिया. इसके बाद स्थानीय तृणमूल के नेता रबीउल इस्लाम ने दोबारा तृणमूल में शामिल होने का प्रस्ताव दिया. लेकिन इस बार भी उन्होंने प्रस्ताव को मानने से इन्कार कर दिया.
आरोप है कि उसके बाद ही हरिश्चन्द्रपुर थाना के एसआइ समीर साहा के निर्देश पर कई पुलिसकर्मी इनके घर पहुंचे. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें तरह-तरह से अपमानित किया. जाते-जाते उन्हें धमकी भी दी.जिला तृणमूल के कार्यकारी अध्यक्ष दुलाल सरकार ने बताया कि वर्तमान में कांग्रेस का मालदा जिले में कोई अस्तित्व नहीं है. धीरे-धीरे उनका जनाधार समाप्त हो रहा है. इसीलिए कांग्रेस नेतृत्व तृणमूल पर बेसिरपैर के आरोप लगा रहा है. पुलिस को जो करना है, वह तो पुलिस करेगी ही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें