33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुख्यमंत्री ने नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल का किया शिलान्यास

हुगली से रिमोट के जरिये सीएम ने किया कार्य का शुभारंभ डिस्ट्रक्ट रिजर्व स्टोर का भी होगा निर्माण कालिम्पोंग : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को हुगली जिले के तारकेश्वर से एक औपचारिक कार्यक्रम में कालिम्पोंग जिला अस्पताल के दो नए परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इन दो परियोजनाओं में नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल एवं होस्टल के […]

हुगली से रिमोट के जरिये सीएम ने किया कार्य का शुभारंभ

डिस्ट्रक्ट रिजर्व स्टोर का भी होगा निर्माण
कालिम्पोंग : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को हुगली जिले के तारकेश्वर से एक औपचारिक कार्यक्रम में कालिम्पोंग जिला अस्पताल के दो नए परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इन दो परियोजनाओं में नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल एवं होस्टल के साथ ही कालिम्पोंग में डिस्ट्रिक्ट रिज़र्व स्टोर (डीआरएस) शामिल है. नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल एवं हॉस्टल का निर्माण लगभग 2 करोड़ रुपये की लागत से किया जायेगा. वहीं डीआरएस पर 88 लाख की लागत लगेगी.
तारकेश्वर में कालिम्पोंग जिला अस्पताल के दो परियोजनाओं के शिलान्यास करने के बाद जिला अस्पताल में एक कार्यक्रम आयोजित कर शिलान्यास किया गया. उक्त कार्यक्रम में एडीएम अब्दुल राखिब शेख, सीएमओएच निरूपम विश्‍वास, जिला अस्पताल सुप्रिटेडेन्ट ए. सिमलान्दी, जिला अस्पताल रोगी कल्याण संघ की चेयरमैन शिखा राई, नगरपालिका चेयरमैन रवि प्रधान, गोजयुमो अध्यक्ष विदुर राई, ज्योति कार्की आदि विशेष से उपस्थिति रहे.
शिलान्यास के बाद पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए सीएमओएच निरूपम विश्‍वस ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा तारकेश्वर के औपचारिक कार्यक्रम में अस्पताल में दो परियोजनाओं का शिलान्यास से कालिम्पोंग को काफी फायदा होगा. अब कालिम्पोंग जिला अस्पताल के कार्यों के लिए दार्जिलिंग पर निर्भर नहीं रहना होगा.
जिला अस्पताल रोगी कल्याण संघ की चेयरमैन शिखा राई ने कहा कि जिला अस्पताल को नए नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल एवं हॉस्टल एवं डीआरएस कालिम्पोंग के लिए बडी उपलब्धि है. जिला गठन के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काफी विकास कार्य कार्य कर रही है. इस कारण जनता के पक्ष से राई ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार भी व्यक्त किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें