30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रेशर में फंसकर युवक की मौत

बागडोगरा : पत्थर तोड़ने के क्रेशर मशीन में फंसकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए. इस घटना से वहां दहशत का माहौल .है मृतक युवक का नाम राजीव झा (24) है. क्रेशर मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है. खबर मिलते ही घोषपुकुर आउटपोस्ट […]

बागडोगरा : पत्थर तोड़ने के क्रेशर मशीन में फंसकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए. इस घटना से वहां दहशत का माहौल .है मृतक युवक का नाम राजीव झा (24) है. क्रेशर मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है. खबर मिलते ही घोषपुकुर आउटपोस्ट की पुलिस क्रेशर पहुंची एवं टुकड़े -टुकड़े में बंटे शव को किसी तरह से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इस मामले में एक शिकायत दर्ज कराई गई है .जिसकी जांच कराई जा रही है. यह घटना रात करीब 2 बजे घटी है. उस समय क्रेशर मशीन में पत्थर तोड़ने का काम चल रहा था . अचानक पैर फिसलने से राजू मशीन पर गिर गया. जब तक मशीन बंद करने के लिए लोग दौड़ते तब तक उसके शरीर के कई टुकड़े हो चुके थे. घबराहट में वहां काम करने वाले दूसरे श्रमिक भाग खड़े हुए. इसलिए समय पर पुलिस को इसकी जानकारी भी नहीं दी जा सकी. बाद में सभी ने हिम्मत जुटाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी.

खबर मिलते ही उसी घोषपुकुर ओपी के ओसी अभिजीत विश्वास विशाल पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार राजू का घर गयागंगा चाय बागान के मंदिर लाइन में है. खबर मिलते ही उसके गांव के लोग भी भागे-भागे मौके पर पहुंचे. मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि अगर लापरवाही का मामला सामने आया तो कानून के अनुसार कार्यवाही की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें