37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे लाइन किनारे गंभीर रूप से घायल मिला अज्ञात युवक

मालदा : मालदा टाउन स्टेशन के रेलवे लाइन के किनारे से एक युवक को खून से सने हालत में पुलिस ने बरामद किया. बुधवार सुबह रेलवे पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया. युवक के पास से ट्रेन का टिकट भी नहीं मिला. उसके बेहोशी में […]

मालदा : मालदा टाउन स्टेशन के रेलवे लाइन के किनारे से एक युवक को खून से सने हालत में पुलिस ने बरामद किया. बुधवार सुबह रेलवे पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया. युवक के पास से ट्रेन का टिकट भी नहीं मिला. उसके बेहोशी में रहने के कारण उसका परिचय नहीं मिल सका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

रेलवे पुलिस सूत्रों से पता चला है कि बुधवार तड़के मालदा टाउन स्टेशन के डीजल शेड इलाके में डाउन लाइन के पास खून से लथपथ हालत में एक युवक को स्थानीय लोगों ने पड़ा देखा. जख्मी युवक की उम्र लगभग 25 से 26 वर्ष का अंदाजा लगाया जा रहा है. पुलिस को उसका नाम परिचय नहीं मिल पाया है. पुलिस को शक है कि वह युवक असम के किसी ट्रेन में सवार होकर आ रहा था. किसी वजह से ट्रेन से गिर गया होगा. रेलवे लाइन में गिरकर वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.
उसके हाथ-पैर व शरीर के विभिन्न हिस्से में गंभीर चोटें आयी है. मालदा टाउन स्टेशन के आरपीएफ के एक अधिकारी उमर अली ने बताया कि युवक को बरामद करने के बाद मालदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. वह बेहोशी की अवस्था मे था इसलिए उसका परिचय नहीं मिल पाया है. उसके पास ट्रेन का कोई टिकट भी नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें