29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशीले पदार्थ की बिक्री के आरोप दो युवकों की पिटाई

पुलिस ने आरोपियों को छुड़ा अस्पताल में भर्ती कराया मालदा : नशीले पदार्थ की बिक्री के आरोप पर दो युवकों को पकड़कर ग्रामीणों ने बेधड़क पिटाई की. मंगलवार दोपहर को यह घटना ओल्ड मालदा थाना के साहापुर ग्राम पंचायत के चर-कादिरपुर एवं 1 नंबर विमल दास कॉलोनी इलाके में घटी है. सूचना पाकर संबंधित थाना […]

पुलिस ने आरोपियों को छुड़ा अस्पताल में भर्ती कराया

मालदा : नशीले पदार्थ की बिक्री के आरोप पर दो युवकों को पकड़कर ग्रामीणों ने बेधड़क पिटाई की. मंगलवार दोपहर को यह घटना ओल्ड मालदा थाना के साहापुर ग्राम पंचायत के चर-कादिरपुर एवं 1 नंबर विमल दास कॉलोनी इलाके में घटी है. सूचना पाकर संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो इलाके की महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया.
महिलाओं का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से इलाके में धड़ल्ले से नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री चलती है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को लोगों से मुक्त करा जख्मी हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि दोनों के नाम गौतम मंडल एवं जय हालदार है. एक चर-कादेरपुर गांव व दूसरा 1 नंबर विमल दास कॉलोनी इलाके का निवासी है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि दोनों आरोपी इलाके में लंबे समय से नशीले पदार्थों की बिक्री का कारोबार चला रहा है. इससे इलाके के युवा वर्ग भटक रहे है. साहापुर ग्राम पंचायत के उपप्रधान मंदिरा दास की अगुवाई में महिलाओं ने नशे को कारोबारियों की धरपकड़ अभियान चलाया.
उपप्रधान मंदिरा दास ने बताया कि कई बार दोनों आरोपियों को चेतावनी दी गयी है. लेकिन उल्टे उन्ही लोगों ने इलाकावासियों को धमकाया. मंगलवार को स्थानीय महिलाओं ने आरोपियों को नशीले पदार्थ बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. उनलोगों के पास से नशीले पदार्थ भी बरामद हुआ है. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की बेधड़क पिटाई की. घटना की खबर पाकर ओल्ड मालदा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला.
पुलिस ने बताया कि दो युवकों को अवैध तरीके से नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ा है. सामूहिक पिटाई से दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. पुलिस ने दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें