28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर दहेज की बलि चढ़ी एक गृहवधू

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप, पति गिरफ्तार कूचबिहार : दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी की हत्या कर उसे लटकाने का आरोप पति पर लगा. घटना कूचबिहार के नलंगीबाड़ी इलाके में घटी है. मृतका का नाम माम्पी बर्मन (21) है. माथाभांगा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी मिली है कि […]

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप, पति गिरफ्तार

कूचबिहार : दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी की हत्या कर उसे लटकाने का आरोप पति पर लगा. घटना कूचबिहार के नलंगीबाड़ी इलाके में घटी है. मृतका का नाम माम्पी बर्मन (21) है. माथाभांगा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी मिली है कि नलंगीबाड़ी निवासी सिंटु बर्मन (27) के साथ माम्पी की शादी हुई थी. उनकी शादी में 1 लाख रुपए दहेज की रकम तय हुई थी. लेकिन शादी तक लड़की के परिवार वाले सिर्फ 50 हजार रुपए ही दे पाये.
इसे लेकर शादी के बाद से माम्पी के ससुरालवाले उसपर शारीरिक व मानसिक अत्याचार चलाते थे. सिंटु भी शराब पीकर पत्नी की पिटाई करता था. घटना को लेकर मांपी के पिता हरिचंद्र बर्मन ने माथाभांगा थाने में हत्या की शिकायत दर्ज करवायी है. पुलिस ने आरोपी सिंटु बर्मन को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.
मांपी के पिता हरिचंद्र बर्मन ने बताया कि बेटी ने फोन पर बताया था कि उसके ससुरालवाले रुपए की मांग कर रहे है. उसने जल्द से जल्द रुपए लाने को कहा व बताया कि उसके साथ मारपीट की जा रही है. सोमवार को बेटी की बीमारी की बात सुनकर उसके ससुराल पहुंचे तो देखा बेटी की मौत हो चुकी है. उसने बताया की दहेज नहीं देने के कारण बेटी को मारकर उनलोगों ने लटका दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें