Advertisement

siliguri

  • Feb 12 2019 5:22AM
Advertisement

दिनहाटा : तृणमूल समर्थकों ने किया सड़कजाम

  दिनहाटा : नाजिरहाट-2 तृणमूल अंचल कार्यकारी अध्यक्ष पर सालमारा इलाके में बदमाशों ने हमला किया था. घटना के दो महीने बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इस आरोप पर सोमवार को दिनहाटा-2 ब्लॉक के नाजिरहाट के सालमारा इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हड़ताल व पथावरोध आन्दोलन चलाया.

घटना की खबर पाकर साहेबगंज थाना ओसी हेमंत शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. लगभग 4 घंटे तक पथावरोध के बाद पुलिस के आश्वासन से तृणमूल कार्यकर्ता पीछे हटे. वहीं चार घंटे तक चले इस पथावरोध से वाहन चालक व आम यात्री परेशान होते रहे. 

 स्थानीय तृणमूल नेता नाजिहाट-2 ग्राम पंचायत प्रधान परिमल राय ने कहा कि पार्टी के अंचल कार्यकारी अध्यक्ष विमल राय पर बदमाशों ने हमला किया था. घटना को दो महीना बीत चुका है. 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी गयी थी. इनमें से सिर्फ 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग पर सालमाला इलाके में हड़ताल व पथावरोध किया गया.
 
वहीं तृणमूल नाजिरहाट-2 अंचल अध्यक्ष जिला परिषद के पूर्व सदस्य तरणी कांत बर्मन ने कहा कि तृणमूल पार्टी किसी प्रकार के हड़ताल या अवरोध का समर्थन नहीं करती है. कुछ लोग तृणमूल का झंडा लेकर हड़ताल व अवरोध कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फैसले का अपमान कर रहे है. इस तरह से पार्टी को ही नुकसान होने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि किसे कौन मारा है यह देखना पुलिस का काम है. घटना के साथ पार्टी का कोई संबंध नहीं है. 
 
 मामले को लेकर दिनहाटा एसडीपीओ उमेश जी खंडवाल के साथ संपर्क किया गया. उन्होंने कहा कि नाजिरहाट में थोड़ी देर के लिए पथावरोध हुआ था, जो बाद में रद्द कर दिया गया है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement