27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : फासीवाद विरोधी मंच का केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी

सिलीगुड़ी : फासीवाद विरोधी जन मंच का कथित फासिस्ट शासक प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी की सरकार के विरूद्ध पूरे बंगाल समेत सिलीगुड़ी में भी विविध तरीकों से आयोजित आंदोलन के द्वारा विरोध प्रदर्शन जारी है. सोमवार को शहर के कई प्रमुख चौक-चौराहों पर ‘समय डाक’ शीर्षक नुक्कड़ नाटक के जरिये मंच से जुड़े रंगकर्मी कार्यकर्ताओं ने आम […]

सिलीगुड़ी : फासीवाद विरोधी जन मंच का कथित फासिस्ट शासक प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी की सरकार के विरूद्ध पूरे बंगाल समेत सिलीगुड़ी में भी विविध तरीकों से आयोजित आंदोलन के द्वारा विरोध प्रदर्शन जारी है. सोमवार को शहर के कई प्रमुख चौक-चौराहों पर ‘समय डाक’ शीर्षक नुक्कड़ नाटक के जरिये मंच से जुड़े रंगकर्मी कार्यकर्ताओं ने आम जनता को मोदी सरकार से सचेत रहने के लिए जागरुक करने का प्रयास किया.

जन मंच के प्रमुख सह अध्यक्ष विश्वनाथ चक्रवर्ती ने नुक्कड़ नाटक को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह मोदी सरकार सीबीआइ, देश की सबसे बड़ी वित्त संस्था भारतीर रीजर्व बैंक, पुलिस अमला व अफसरों का इस्तेमाल कर रही है वह फासिस्ट शासक का उदाहरण पेश कर रही है. जो भारतीय संविधान व कानून का गलत इस्तेमाल कर रही है.

भारतीय गणतंत्र इस फासिस्ट शासक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वजह से खतरे में है. इस बचाने के लिए ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश भर में मुहिम छेड़ी हुई है. साथ ही कोलकाता में धरना प्रदर्शन भी कर रही है.

हम ममता के साथ हैं. मंच के दार्जिलिंग जिला के संयोजक कमल गोयल ने बताया कि कल यानी मंगलवार को जलपाईगुड़ी में मंच की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जायेगा. आज शहर के नयाबाजार एमआर रोड, वेन्नस मोड़ व सिलीगुड़ी थाना के सामने आयोजित नुक्कड़ नाटक में बड़ी संख्या में मंच से जुड़े नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें