26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालबाजार : चाय बागान मैनेजर पर हमले का आरोपी गिरफ्तार

मालबाजार : देर रात डुआर्स के सोनाली चाय बागान के मैनेजर के बंग्लो में घुसकर दो बाईकों में तोड़फोड़ व मैनेजर पर हमला करने की कोशिश की गयी. घटना को लेकर माल थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक चाय श्रमिक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम कृष्णा उंराव है. चाय […]

मालबाजार : देर रात डुआर्स के सोनाली चाय बागान के मैनेजर के बंग्लो में घुसकर दो बाईकों में तोड़फोड़ व मैनेजर पर हमला करने की कोशिश की गयी. घटना को लेकर माल थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक चाय श्रमिक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम कृष्णा उंराव है. चाय बागान व पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपी चाय श्रमिक अक्सर शराब पीकर काम में गैर हाजिर रहता था. इस कारण से उसकी मजदूरी काट ली गयी.

शनिवार को उसे मैनेजर ने सावधान किया. इससे वह श्रमिक नाराज हो गया. आरोप है कि शनिवार रात लगभग 11 बजे मैनेजर सौरभ सेन के बंग्लो में घुसकर पत्थर फेंकना शुरू किया. बंग्लो के सामने खड़ी दो बाइक को तोड़ा. आवाज सुनकर मैनेजर बाहर निकला तो श्रमिक ने उसपर पत्थर फेंकना शुरू किया. मैनेजर ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. देर रात माल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर ले गयी.

उल्लेखनीय है कि तीस्तापाड़ा के लगभग 400 एकड़ का यह चाय बागान बार-बार खबरों की सुर्खियां बटोर रहा है. 2015 साल में एक बार नाराज श्रमिकों ने चाय बागान मालिक राजेश झुनझुनवाला पर हमला कर दिया था. उसके बाद काफी दिनों तक बागान बंद रहा. दोबारा खुलने के बाद कोई बड़ी घटना नहीं घटी. लेकिन शनिवार की इस घटना ने फिर इसे सुर्खियों में ला दिया. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि गिरफ्तार श्रमिक को रविवार को अदालत में पेश किया गया. रविवार को चाय बागान में साप्ताहिक छुट्टी रहने के कारण परिस्थिति सामान्य रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें