29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साढ़े चार घंटे ट्रेन लेट होने पर बिफरे यात्री

जलपाईगुड़ी : केंद्र की रेल समावेशी अंतिरम बजट पेश होने के ठीक पहले एक पैसेंजर ट्रेन करीब चार घंटे के बाद भी नहीं पहुंची. एक सुपरफास्ट ट्रेन से प्रतीक्षारत यात्रियों को रवाना किया गया. इतने लंबे इंतजार करने वाले यात्रियों में रेल प्रशासन के खिलाफ गुरुवार को गुस्सा फूट पड़ा. आखिर में साढ़े चार घंटे […]

जलपाईगुड़ी : केंद्र की रेल समावेशी अंतिरम बजट पेश होने के ठीक पहले एक पैसेंजर ट्रेन करीब चार घंटे के बाद भी नहीं पहुंची. एक सुपरफास्ट ट्रेन से प्रतीक्षारत यात्रियों को रवाना किया गया. इतने लंबे इंतजार करने वाले यात्रियों में रेल प्रशासन के खिलाफ गुरुवार को गुस्सा फूट पड़ा. आखिर में साढ़े चार घंटे के बाद एक अन्य ट्रेन पहुंची तो यात्री अपने गंतव्यस्थलों के लिये रवाना हुए.

यात्रियों ने रेलवे की अव्यवस्था पर सवाल उठाया है. उल्लेखनीय है कि जलपाईगुड़ी टाउन स्टेशन न्यूजलपाईगुड़ी (एनजेपी) से हलदीबाड़ी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को गुरुवार की शाम 6 : 27 बजे पहुंचने की बात थी. लेकिन इस ट्रेन के इंतजार में यात्रियों को जाड़े की रात में साढ़े चार घंटे प्लेटफार्म पर गुजारना पड़ा. रेल सूत्र के अनुसार बेलाकोवा स्टेशन में इंजन में खराबी होने से ट्रेन लेट हुई. यात्रियों का आरोप है कि जब उन्होंने ट्रेन के विलंबित होने का कारण पूछा तो उन्हें रेल अधिकारियों ने कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया.

हालांकि इस दौरान कोई हंगामा नहीं हुआ लेकिन यात्रियों की गहरी नाराजगी स्पष्ट थी. उसके बाद रात 10 : 55 बजे सियालदह-हलदीबाड़ी सुपर फास्ट ट्रेन जलपाईगुड़ी टाउन स्टेशन पहुंची. उसके बाद पैसेंजर ट्रेन के यात्रियों को इस ट्रेन से रवाना किया गया. प्रतीक्षारत कई यात्रियों का कहना है कि एक तरफ केंद्र सरकार रेलवे सेवा में सुधार का दावा करती है तो दूसरी ओर ट्रेन चार चार घंटे लेट हो जाती है. आखिर यह कैसा सुधार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें