38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जलपाईगुड़ी : 8 को पीएम की जलपाईगुड़ी के चूड़ाभंडार में जनसभा

जलपाईगुड़ी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 8 फरवरी को जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुड़ी प्रखंड के चूड़ाभंडार में ‘गणतंत्र बचाओ सभा’ को संबोधित करेंगे. यह जनसभा दोपहर एक बजे शुरु होगी. गुरुवार को यह जानकारी भाजपा के राज्य सचिव राजू बनर्जी ने जलपाईगुड़ी स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी. इसी दिन […]

जलपाईगुड़ी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 8 फरवरी को जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुड़ी प्रखंड के चूड़ाभंडार में ‘गणतंत्र बचाओ सभा’ को संबोधित करेंगे. यह जनसभा दोपहर एक बजे शुरु होगी.

गुरुवार को यह जानकारी भाजपा के राज्य सचिव राजू बनर्जी ने जलपाईगुड़ी स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी. इसी दिन उन्होंने चूड़ाभंडार में सभा के लिए खाली कृषि जमीन का दलीय नेताओं के साथ मुआयना किया. राजू बनर्जी ने अन्य विरोधी दलों से भी इस जनसभा के मंच को साझा करने का आह्वान किया.चूड़ाभंडार में सभा करने का मकसद जलपाईगुड़ी और अलीपुरद्वार लोकसभा सीट को लक्ष्य बनाना है.
बीते साल पंचायत चुनाव में भाजपा अलीपुरद्वार के अलावा जलपाईगुड़ी जिले में बेहतर प्रदर्शन करते हुए दूसरे स्थान पर रही थी. कूचबिहार में भी भाजपा अपने लिए संभावना देख रही है. अलीपुरद्वार, जलपाईगुड़ी और कूचबिहार तीनों संसदीय क्षेत्र से लोग आसानी से जनसभा में पहुंच सकें, इसलिए जलपाईगुड़ी और अलीपुरद्वार के सीमावर्ती क्षेत्र चूड़ाभंडार को सभा के लिए चुना गया है.
डुआर्स के आदिवासी व चाय श्रमिक नेता जॉन बारला ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण में इस बार डुआर्स के चाय बागानों की चिंताजनक अवस्था, बंद चाय बागानों को खुलवाने में राज्य सरकार की विफलता और चाय श्रमिकों को न्यूनतम मजदूरी मुख्य विषय रहेंगे.
पिछली बार प्रस्तावित रथयात्रा के दौरान जलपाईगुड़ी में कोलकाता हाइकोर्ट के सर्किट बेंच को लेकर अच्छी खबर मिलने का दावा भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने किया था. लेकिन रथयात्रा की अनुमति हाईकोर्ट से नहीं मिलने से उस कार्यक्रम पर ग्रहण लग गया था. इस बार सर्किट बेंच को लेकर कुछ होगा या नहीं, इस पर प्रेस वार्ता में राजू बनर्जी ने कुछ स्पष्ट नहीं कहा.
जनसभा के लिए अपनी कृषि जमीन की अनुमति देनेवाले माकपा नेता सुधीर राय ने कहा कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि हम कौन सा दल करते हैं. महत्वपूर्ण है कि प्रधानमंत्री जनसभा करेंगे.
इसीलिए उन्होंने अपनी 10 बीघा जमीन सभा के लिए दी है. भाजपा के जलपाईगुड़ी जिलाध्यक्ष देवाशीष चक्रवर्ती और उत्तर बंगाल जोन के उप-संयोजक दिपेन प्रामाणिक ने बताया कि चूड़ाभंडार में सभा करने से वहां सिलीगुड़ी समेत अलीपुरद्वार, जलपाईगुड़ी और कूचबिहार जिलों के समर्थक आसानी से आ सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें