27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

माथाभांगा : बीमार जगन्नाथ बर्मन को मिला सहारा, माथाभांगा पुलिस प्रशासन ने बढ़ाया मदद का हाथ

माथाभांगा : आखिर में प्रभात खबर की खबर ने असर दिखाया और लंबे समय से बीमारी से जूझ रहेजगन्नाथ बर्मन को मदद का भरोसा मिला. उनकी मदद को माथाभांगा थाना पुलिस की टीम उन्हें देखने गुरुवार को पहुंची. ,टीम ने उन्हें प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. जगन्नाथ बर्मन ने बताया […]

माथाभांगा : आखिर में प्रभात खबर की खबर ने असर दिखाया और लंबे समय से बीमारी से जूझ रहेजगन्नाथ बर्मन को मदद का भरोसा मिला. उनकी मदद को माथाभांगा थाना पुलिस की टीम उन्हें देखने गुरुवार को पहुंची. ,टीम ने उन्हें प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. जगन्नाथ बर्मन ने बताया कि माथाभांगा थाना पुलिस के अधिकारी उनके पास पहुंचे और उन्होंने प्रशासन की ओर से उनके इलाज का पूरा खर्च वहन करने का आश्वासन दिया है.

इस घटना के बाद जगन्नाथ बर्मन के परिवार में उम्मीद की किरण दिखायी देने लगी है. उल्लेखनीय है कि जगन्नाथ की गिनती कभी लखपतियों में होती थी. लेकिन आज हालात ऐसे हैं कि वह अपने इलाज की न्यूनतम खर्च के लिये भी तरस रहे हैं.
जानकारी अनुसार कूचबिहार जिले के माथाभांगा एक नंबर ब्लॉक अंतर्गत नयारहाट ग्राम पंचायत के पानीग्राम के बाजार में जगन्नाथ बर्मन की रासायनिक खाद की दुकान थी. चार सदस्यों का परिवार मजे में चल रहा था. लेकिन पेट के रोग ने उन्हें इतना परेशान किया कि अपनी सारी जमा पूंजी के साथ संपत्ति तक बेच देनी पड़ी.
अब तो हालत ऐसी है कि घर में खाना पकाने के लिये बर्तन तक नहीं है. जहां खाने को लाले पड़े हों वहां इलाज की बात भला कौन सोच सकता है. सो परिवार हताश था जबकि जगन्नाथ बर्मन निराशा के अंधेरे में डूब रहे थे. पिछले चार साल से वह पेट की बीमारी से जूझ रहे हैं.उनका पेट बढ़ रहा है.
चिकित्सकों का कहना है कि उन्हें लीवर की परेशानी है. अपने इलाज में इन्होंने दुकान और घर तक बेच दिया. इस बीच उनकी बदहाली की खबर प्रभात खबर में प्रकाशित होने के बाद प्रशासन को इसकी जानकारी हुई. जगन्नाथ बर्मन के परिवार को इनके इलाज की उम्मीद नजर आने लगी है. वहीं, माथाभांगा थाना पुलिस की इस पहल की चारों ओर सराहना हो रही है. एक अनमोल जीवन की रक्षा हो सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें