25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : ब्रिगेड मैदान में होगी रिकार्ड भीड़: माकपा

सिलीगुड़ी : तृणमूल कांग्रेस के बाद ब वाम मोर्चा ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में अपना दम दिखाने की तैयारी कर ली है. 3 फरवरी को वाम मोर्चा की ओर से बिग्रेड मैदान में महारैली का आयोजन किया जा रहा है. माकपा नेताओं का दावा है कि इस रैली में रिकॉर्ड भीड़ होगी. पूरे राज्य […]

सिलीगुड़ी : तृणमूल कांग्रेस के बाद ब वाम मोर्चा ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में अपना दम दिखाने की तैयारी कर ली है. 3 फरवरी को वाम मोर्चा की ओर से बिग्रेड मैदान में महारैली का आयोजन किया जा रहा है. माकपा नेताओं का दावा है कि इस रैली में रिकॉर्ड भीड़ होगी. पूरे राज्य के साथ-साथ सिलीगुड़ी से भी करीब 5000 से अधिक माकपा एवं वाममोर्चा समर्थक रैली में शामिल होंगे.

रैली को सफल बनाने के लिए हर स्तर पर प्रचार-प्रसार चल रहा है. इसी क्रम में बुधवार को माकपा के एक नंबर एरिया कमेटी की ओर से सिलीगुड़ी में एक रैली निकाली गई. यह रैली हिलकार्ट रोड स्थित माकपा पार्टी कार्यालय अनिल बिश्वास भवन के सामने से शुरू हुई. रैली ने विभिन्न प्रमुख मार्गों की परिक्रमा की. रैली के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए वाम मोर्चा के जिला कन्वेनर जीवेश सरकार ने दावा करते हुए कहा कि इस बार ब्रिगेड की रैली सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी.
लाखो लोग उस रैली में शामिल होंगे. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार तथा राज्य में ममता बनर्जी की सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ इस रैली का आयोजन किया जा रहा है. श्री सरकार ने इस मौके पर केंद्र की भाजपा सरकार के साथ साथ राज्य की तृणमूल सरकार पर भी जमकर हमला बोला. श्री सरकार ने कहा कि भाजपा संप्रदायिकता की राजनीति कर रही है. मंदिर-मस्जिद के नाम पर लोगों को बांटा जा रहा है.
जबकि लोगों को मंदिर-मस्जिद नहीं अपितु रोटी, कपड़ा एवं मकान चाहिए. दूसरी ओर राज्य की तृणमूल सरकार भी लोकतंत्र की हत्या कर रही है. यहां विरोधियों को भाषण तक नहीं देने दिया जा रहा है. इसी वजह से माकपा ने रैली से पहले भाजपा हटाओ देश बचाओ एवं तृणमूल हटाओ राज्य बचाओ का नारा दिया है. इसी नारे को लेकर लाखों की संख्या में वामो समर्थक ब्रिगेड मैदान पर जमा होंगे. इस रैली को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर पर तमाम तैयारियां की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें