34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिलीगुड़ी : एक तरफा प्यार में पागल हुआ सिरफिरा आशिक, शादी के लिए डरा-धमका रहा है

सिलीगुड़ी : फिल्मी अंदाज में आशिकी जताने वाले युवक के खिलाफ युवती ने थाने मेंएफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस भी सिरफिरे आशिक को सख्ती से समझाने की कोशिश कर रही है,लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है. अब तो यह मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है. जबकि आशिक ने अपने सनकीपन से युवती का जीना […]

सिलीगुड़ी : फिल्मी अंदाज में आशिकी जताने वाले युवक के खिलाफ युवती ने थाने मेंएफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस भी सिरफिरे आशिक को सख्ती से समझाने की कोशिश कर रही है,लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है. अब तो यह मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है. जबकि आशिक ने अपने सनकीपन से युवती का जीना दूभर कर दिया है.उस युवक ने युवती के नाक में इतना दम कर रखा है कि वह पिता को साथ लेकर घर से बाहर निकलती है.

उसने आतंक से अपना फेसबुक एकाउंट तक डिएक्टिवेट कर दिया है. यह मामला कुछ-कुछ एकतरफा प्यार को लेकर बनी फिल्म अंजाम और डर जैसा है. डर शीर्षक की एक फिल्म आयी थी. सुपर स्टार शाहरूख खान और अभिनेत्री जूही चावला मुख्य भूमिका में थी. फिल्म में सनी देओल भी थे.

इसके अलावा अंजाम में शाहरूख खान और माधुरी दीक्षित की मुख्य भूमिका थी. शाहरूख खान दोनों ही फिल्मों में पागल प्रेमी की भूमिका में थे. जिसमें एकतरफा प्यार में नायक को सिरफिरा दिखाया गया था. अब सिलीगुड़ी के एक युवती के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. वह पागल प्रेमी ना केवल डरा रहा है,बल्कि ‘अंजाम’ भुगतने की भी धमकी दे रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता शहर से सटे मध्यशांति नगर के चयनपाड़ा इलाके की निवासी है. वह सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित एक निजी फर्म में काम करती है. उसने आरोपी युवक का नाम कुणाल सरकार बताया है. युवती से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पिछले एक वर्ष से उसके पीछे पड़ा है.
युवती के कार्यालय के पास किसी दुकान में वह युवक काम करता था. पहले उसने सड़क पर उसे परेशान करना शुरू किया. एक दिन तो उसने हद की सीमाएं पार कर दी. जुलाई महीने में वह युवती के कार्यालय में प्रवेश कर उसके चेहरे पर रंग लगा दिया. इसके बाद युवती ने पानीटंकी आउट पोस्ट में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्ती बरती और उसे गिरफ्तार किया. वह मामला अभी अदालत में विचाराधीन है.
पुलिस हिरासत से छूटने के बाद अपनी हरकतों पर लगाम कसने के बजाय उसका हौसला और बढ़ गया. बुलंद हौसले के साथ उसने युवती को और भी परेशान करना शुरू किया. उसके कार्यालय पहुंचकर उसे अपनी पत्नी बताना, उसकी गाड़ी में तोड़-फोड़ करना रोजाना की बात हो गयी. फोन पर युवती से भद्दी बातें करता व शादी के लिए धमकाने लगा.
हद तो तब हो गयी जब एस सरफिरे आशिक ने युवती के कार्यालय के बाहर प्यार के इजहार सहित उसे अपनी पत्नी बताकर बैनर तक लगा दिया. इतना ही नहीं रात के समय घर में घूसकर शादी या फिर बर्बादी की धमकी दे आया. फिर से युवती व उसके पिता पुलिस की शरण में पहुंचे. आसिघर आउट पोस्ट में शिकायत दर्ज करायी.
युवती का आरोप है कि बीते मंगलवार की रात को भी आरोपी युवक ने उससे शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी है. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि यह मामला अदालत में विचाराधीन है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें