34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा : धर्मनिरपेक्षता व विकास के लिए चुना तृणमूल कांग्रेस: बेनजीर

मालदा : मामा गनी खान चौधरी धर्मनिरपेक्ष एवं विकास की राजनीति चाहते थे. इसकी झलक ममता बनर्जी में दिखी है, इसलिए कांग्रेस को छोड़कर तृणमूल में शामिल हो गयी. उक्त बातें कोलकाता से मालदा लौटने के बाद सांसद मौसम बेनजीर नूर ने पत्रकार सम्मेलन में कही. सोमवार को उत्तर मालदा कांग्रेस की सांसद मौसम नूर […]

मालदा : मामा गनी खान चौधरी धर्मनिरपेक्ष एवं विकास की राजनीति चाहते थे. इसकी झलक ममता बनर्जी में दिखी है, इसलिए कांग्रेस को छोड़कर तृणमूल में शामिल हो गयी. उक्त बातें कोलकाता से मालदा लौटने के बाद सांसद मौसम बेनजीर नूर ने पत्रकार सम्मेलन में कही. सोमवार को उत्तर मालदा कांग्रेस की सांसद मौसम नूर ने नवान्न पहुंचकर ममता बनर्जी की उपस्थिति में तृणमूल में शामिल हो गयी.

मंगलवार दोपहर को मालदा लौटते ही भारी संख्या में तृणमूल नेता व कार्यकर्ता भव्य स्वागत के लिये मालदा स्टेशन पहुंचे. दोपहर बाद कंचनजंघा एक्सप्रेस से मौसम बेनजीर नूर मालदा स्टेशन पहुंची. उस दौरान स्टेशन पर पैर रखने की जगह नहीं थी.
भारी संख्या में तृणमूल नेता कार्यकर्ता गुलदस्ता लेकर उनके स्वागत के लिए खड़े थे. मालदा के तृणमूल जिला अध्यक्ष मोआज्जम हुसैन, विधायक निहार घोष, पूर्व मंत्री व मौसम नूर के मामा अबु नासेर खान चौधरी (लेबु) व अन्य गणमान्य खासतौर पर स्टेशन पहुंचे थे. मालदा टाउन स्टेशन से सांसद ने रोड शो में शामिल होकर शहर की परिक्रमा की. शहर के विवेकानंदपल्ली स्थित जिला तृणमूल कार्यालय में दलीय नेताओं के साथ एक पत्रकार बैठक की.
सांसद ने पत्रकारों को बताया कि पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने गठबंधन किया था. लेकिन भाजपा को हटाने के लिए गठबंधन के लिए कोई जबाव नहीं मिल रहा था. मौसम नूर ने कहा कि भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए सिर्फ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आवाज उठायी है.
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिस तरह से विकास कार्य करवा रही है, उसे देखते हुए वह तृणमूल के साथ आ गयी. उन्होने कहा कि सिर्फ दीदी भाजपा को दिल्ली की गद्दी से बेदखल करने की क्षमता रखती है. उन्होंने जिले के अन्य कांग्रेस विधायक व नेताओं को भी तृणमूल में शामिल होने का संदेश देते हुए आह्वान किया.
मौसम नूर ने कहा कि मालदा, उत्तर दिनाजपुर, दक्षिण दिनाजपुर एवं मुर्शिदावाद जिला चुनाव विषयक मॉनिटरिंग का दायित्व दिया गया है. साथ ही राज्य के महासचिव का पद पर नियुक्त किया गया है. उन्होंने कहा कि वह तृणमूल की एक सेना के तौर पर जिले के विकास के लिए काम व प्रचार करेंगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें