29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग लोकसभा चुनाव : टिकट के बारे में पूछने पर तिलमिला गये अहलूवालिया

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव के अब कुछ ही दिन बचे हैं. इसके साथ ही चुनावी सरगर्मी भी बढ़ गयी है. चुनाव को लेकर हरेक राजनैतिक पार्टियों के नेता-मंत्री भी एक-दूसरे पर टिप्पणी और तंज कसने लगे हैं. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस तथा गोर्खा जनमुक्ति मोर्चा (गोजमुमो) के विनय गुट ने दावा किया था कि […]

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव के अब कुछ ही दिन बचे हैं. इसके साथ ही चुनावी सरगर्मी भी बढ़ गयी है. चुनाव को लेकर हरेक राजनैतिक पार्टियों के नेता-मंत्री भी एक-दूसरे पर टिप्पणी और तंज कसने लगे हैं.

हाल ही में तृणमूल कांग्रेस तथा गोर्खा जनमुक्ति मोर्चा (गोजमुमो) के विनय गुट ने दावा किया था कि दार्जिलिंग लोकसभा सीट से अब सांसद एसएस अहलूवालिया को भाजपा टिकट नहीं देगी.सिलीगुड़ी की मीडिया ने सोमवार को जब श्री अहलूवालिया से इस पर प्रतिक्रिया मांगी तो वह तिलमिला उठे.

अहलूवालिया ने ही उल्टा सवाल दागते हुए कहा अभी तो चुनाव की तारीख तक का ऐलान नहीं हुआ. टिकट बांटना तो दूर की दूर बात है. उन्होंने जीटीए प्रमुख विनय तमांग व उप-चेयरमैन अनित थापा को कड़ा तेवर दिखाया. श्री अहलूवालिया ने कहा कि विनय-अनित के कहने से क्या होता है.

रोशन गिरि ने भी हाल ही में प्रेस बयान जारी कर कहा था कि इस बार भी गोजमुमो भाजपा का ही समर्थन करेगी. दार्जिलिंग लोकसभा सीट से इसबार भी भाजपा उम्मीदवार की ही जीत होगी. केवल गोर्खा ही नहीं बल्कि पूरा पहाड़वासी मोर्चा सुप्रीमो विमल गुरुंग व भाजपा के साथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें