31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बालुरघाट : बस के धक्के से अधेड़ की मौत, एक जख्मी

बालुरघाट : बुधवार दोपहर को सड़क हादसे में एक राहगीर की मौत हो गयी. जबकि एक अन्य जख्मी हो गया. मृतक का नाम रवि दास (55) है. यह सड़क हादसा कुशमंडी थाना के मंगलपुर इलाके में घटी है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कुछ देर के लिए रास्ते पर जाम लगा दिया. बाद में […]

बालुरघाट : बुधवार दोपहर को सड़क हादसे में एक राहगीर की मौत हो गयी. जबकि एक अन्य जख्मी हो गया. मृतक का नाम रवि दास (55) है. यह सड़क हादसा कुशमंडी थाना के मंगलपुर इलाके में घटी है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कुछ देर के लिए रास्ते पर जाम लगा दिया. बाद में पुलिस पहुंचकर परिस्थिति को नियंत्रित किया.

दुर्घटनाग्रस्त बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि गाड़ी का चालक व खलासी मौके से भाग निकला. जानकारी मिली है कि कुशमंडी के मंगलपुर बस स्टैंड इलाके में रवि दास खड़ा था. उस समय अचानक विपरित दिशा से आ रहे एक बस ने उसे धक्का मारते हुए एक पेड़ से टकराकर फंस गया.
बस के नीचे आ जाने से रवि दास की मौक पर ही मौत हो गयी. घटना में एक और व्यक्ति घायल हुआ है. घायल व्यक्ति का इलाज कुशमंडी ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है. इधर घटना से गुस्साई भीड़ ने कुशमंडी महिपाल सड़क पर अवरोध कर दिया. कुशमंडी थाना पुलिस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस के हस्तक्षेप से मामला नियंत्रित हुआ. मामले की छानबीन चल रही है.
दुर्घटना में युवक की मौत
मालदा. चाचा के घर से लौटते समय एक दिहाड़ी मजदूर की मौत हो गयी. मंगलवार रात को यह घटना इंगलिश बाजार थाने की काजीग्राम ग्राम पंचायत के मानिकपुर गांव में घटी. घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़कर चालक भाग गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत युवक का नाम प्रसेनजीत पहाड़ी (18) है.
चश्मदीदों ने बताया कि मानिकपुर इलाके की ग्रामीण सड़क से प्रसेनजीत चाचा के यहां से अपने घर लौट रहा था, तभी विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रैक्टर ने उसे जोरदार धक्का मार दिया.
उसके सिर में गंभीर चोट आयी. इसके बाद उसे मालदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें