36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कूचबिहार : स्वयंसेवी संगठन ने 600 बच्चों के साथ किया वनभोज

कूचबिहार : स्वतंत्रता सेनानी तथा युवा समाज के आदर्श नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 123वीं जयंती पर एक स्वयंसेवी संगठन ने अभिनव कार्यक्रम आयोजित किया. संगठन की ओर से प्रभातफेरी के बाद कूचबिहार के फांसिरघाट संलग्न जरुरतमंद परिवार के सदस्यों व बच्चों के साथ वनभोज का आयोजन किया गया. जहां सुबह से शहर के चारों ओर […]

कूचबिहार : स्वतंत्रता सेनानी तथा युवा समाज के आदर्श नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 123वीं जयंती पर एक स्वयंसेवी संगठन ने अभिनव कार्यक्रम आयोजित किया. संगठन की ओर से प्रभातफेरी के बाद कूचबिहार के फांसिरघाट संलग्न जरुरतमंद परिवार के सदस्यों व बच्चों के साथ वनभोज का आयोजन किया गया.

जहां सुबह से शहर के चारों ओर कार्यक्रमों की होड़ थी, उस समय जरुरतमंद परिवारों के भोजन को तरसते बच्चों को भरपेट भोजन की व्यवस्था करायी गयी. संगठन की ओर से लगभग 400 बच्चों को भोजन के बाद कॉपी-किताब, पेंसिल व केक प्रदान किया गया.

इस कार्यक्रम के माध्यम से संगठन का स्थापना दिवस भी पालन किया गया. संगठन के सचिव भाष्कर घोष ने बताया कि यह संगठन लंबे समय से समाजसेवा कार्यों से जुड़ा है. आज के कार्यक्रम में 600 बच्चों व उनके परिवार के सदस्यों के साथ वनभोज किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें