34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालुरघाट : प्रदर्शनकारी कांग्रेस समर्थकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पार्टी का आरोप: कई कार्यकर्ता हुए हैं घायल

बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिला कांग्रेस के कानून तोड़ो आंदोलन पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गये. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को कांग्रेसी केंद्र सरकार के कथित राफेल घोटाले और राज्य में हुए नारदा, सारदा कांड के खिलाफ सड़क पर उतरे. इसमें प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शंकर […]

बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिला कांग्रेस के कानून तोड़ो आंदोलन पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गये. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को कांग्रेसी केंद्र सरकार के कथित राफेल घोटाले और राज्य में हुए नारदा, सारदा कांड के खिलाफ सड़क पर उतरे. इसमें प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शंकर मालाकार, जिला अध्यक्ष अंजन चौधरी समेत जिला स्तरीय कई नेता मौजूद थे.
दोपहर को प्रशासनिक भवन के सामने सभा करने के बाद आंदोलनकारियों ने कानून तोड़ो आंदोलन शुरू किया. पुलिस बैरीकेड तोड़कर प्रशासनिक भवन में घुसने की कोशिश कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. इसके बाद आंदोलनकारी तितर-बितर हो गये. बाद में घटना की निंदा करते हुए कांग्रेसियों ने धिक्कार जुलूस निकाला.
प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शंकर मालाकार ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस की इस कार्रवाई में पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं. पुलिस के खिलाफ बाद में बड़ा आंदोलन किया जायेगा. इस संबंध में एएसपी देवाशीष नंदी ने कहा कि कोई लाठीचार्ज नहीं हुआ है. पुलिस बैरिकेड तोड़ने की कोशिश में कुछ कार्यकर्ता गिर गये. हो सकता है कि इन्हीं में से कोई घायल हो गया हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें