38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : माकपा पंचायत सदस्य तृणमूल में शामिल

सिलीगुड़ी : मंगलवार शाम को दार्जिलिंग जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में लोअर माकपा पंचायत सदस्य अरविंद घोष, प्रवीर दास और नक्सलबाड़ी आदिवासी कल्याण समिति के सदस्य राजेंद्र तिर्की तृणमूल में शामिल हो गये. पार्टी के जिला अध्यक्ष तथा राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने सभी का पार्टी में स्वागत किया. हाल […]

सिलीगुड़ी : मंगलवार शाम को दार्जिलिंग जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में लोअर माकपा पंचायत सदस्य अरविंद घोष, प्रवीर दास और नक्सलबाड़ी आदिवासी कल्याण समिति के सदस्य राजेंद्र तिर्की तृणमूल में शामिल हो गये.
पार्टी के जिला अध्यक्ष तथा राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने सभी का पार्टी में स्वागत किया. हाल ही में नक्सलबाड़ी पंचायत समिति की सभापति सरोज किरण टोप्पो तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुयी थी. जिसके बाद आज और तीन लोगों ने पार्टी का दामन थामा है.
फिलहाल नक्सलबाड़ी ग्राम पंचायत में तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी है. दूसरी ओर माकपा के पास पास 7 सीट ही है. तृणमूल जल्द ही नक्सलबाड़ी पंचायत समिति के वामो बोर्ड के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली है.
पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री गौतम देव ने बताया कि लोअर बागडोगरा, मनीराम, नक्सलबाड़ी तृणमूल कांग्रेस के कब्जे में आ गया है. जबकी अपर बागडोगरा कांग्रेस तथा हाथीघिसा सीपीएम के कब्जे में है. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों में राज्य सरकार के सहयोग से नक्सलबाड़ी के हाथीघिसा में हिंदी कॉलेज तथा डिजास्टर मैनेजमेंट सेंटर का निर्माण करवाया गया है.
इसके अलावे भी बागडोगरा हाट का संस्कार, चाय बागन इलाके में पेयजल की व्यवस्था, नक्सलबाड़ी अस्पताल का सौदर्यकरण जैसे कई काम किये गए हैं. बागडोगरा एयरपोर्ट को बड़ा करने के लिए हाल ही में 26 एकड़ जमीन राज्य सरकार ने दी है. अभी और 110 एकड़ जमीन को लेकर बात चल रही है.
इसी के साथ बागडोगरा से घोषपुकुर तक फोर लेन का काम भी शुरू हो गया है. जिससे आने वाले दिनों में उन सभी इलाकों में रहने वाले लोगों को काफी लाब पहुंचेगा. इस दौरान नगर निगम के विरोधी दल नेता रंजन सरकार अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें