36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जयगांव : व्यापार बंद को लेकर तृणमूल नेता ने की बैठक

जयगांव : शहर में एक टैक्सी चालक द्वारा कथित रुप से दुर्व्यवहार को लेकर बुलाये गये व्यापार बंद को तृणमूल के दो नंबर अंचल अध्यक्ष जेबी लामा ने अनावश्यक बताया है. उन्हें इसकी जानकारी कोलकाता में ब्रिगेड रैली के लिये जाने के बाद मिली. उल्लेखनीय है कि बीते 18 जनवरी को शहर के पन्नाजी हार्डवेयर, […]

जयगांव : शहर में एक टैक्सी चालक द्वारा कथित रुप से दुर्व्यवहार को लेकर बुलाये गये व्यापार बंद को तृणमूल के दो नंबर अंचल अध्यक्ष जेबी लामा ने अनावश्यक बताया है. उन्हें इसकी जानकारी कोलकाता में ब्रिगेड रैली के लिये जाने के बाद मिली.
उल्लेखनीय है कि बीते 18 जनवरी को शहर के पन्नाजी हार्डवेयर, जगी सेल्स और ग्लास कॉर्नर के मालिकों के साथ एक टैक्सी चालक का विवाद हुआ था. उसी को लेकर जयगांव की 99 फीसदी दुकानें दो दिनों तक बंद रहीं. उस समय अंचल अध्यक्ष जेबी लामा कोलकाता की ब्रिगेड रैली में गये हुए थे.
वहीं पर उन्हें सच्चाई का पता चला. जेबी लामा ने कहा कि बंद बुलाना अनावश्यक था और कुछ लोगों ने इस विवाद को राजनीतिक रंग देते हुए इसे गलत दिशा देने का प्रयास किया. इसकी वह निंदा करते हैं.
उन्होंने बताया कि व्यवसायियों को रंगदारी को लेकर समाज विरोधियों द्वारा धमकाये जाने की बात बेबुनियाद और मनगढ़ंत थी. इसको लेकर आज तीनों व्यवसायियों के साथ उन्होंने बैठक कर स्थिति को स्पष्ट कर दिया. वहीं, तीनों व्यवसायियों ने भी शहर में आपसी सद्भावना और भाईचारा कायम कर शांति का वातावरण बनाना बेहद जरूरी है.
यह सभी के हक में होगा. वहीं, जेबी लामा ने कहा कि व्यवसायियों को सहयोग करने के लिये तृणमूल हमेशा तत्पर रहेगी. बैठक में जेबी लामा के अलावा जयगांव एक नंबर ग्राम पंचायत के प्रधान विष्णु लामा, जयगांव दो नंबर ग्राम पंचायत के प्रधान फुर्वा लामा, गणेश बहादुर प्रधान, वांगेल लामा, मो. मफिदल इस्लाम, मो. रजाब अली, वार्ड सदस्य गोविंद मगर और जीवन गुरुंग की उपस्थिति रही.
तृणमूल की बूथस्तरीय सभा
कालियागंज. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, राजनैतिक दलों की तत्परता भी बढ़ती जा रही है. आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए मंगलवार को कालियागंज के नौ नंबर वरुणा ग्राम पंचायत समिति के काचना बूथ में राज्य की मुख्यमंत्री के विकास कार्यों को लेकर बूथ सम्मेलन आयोजित की गयी.
सभा में ब्लॉक अध्यक्ष तथा जिला परिषद सदस्य दधिमोहन देवशर्मा, पंचायत समिति अध्यक्ष दीपा सरकार, पंचायत समिति के उपाध्यक्ष तपन देवसिंह, बूथ अध्यक्ष पार्थ सरकार सहित अन्य उपस्थित थे. सभा में विभिन्न राजनैतिक दलों से सैंकड़ों कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हुए.
उनके हाथों में दलीय झांडा सौंपकर उनका पार्टी में स्वागत किया गया.ब्लॉक अध्यक्ष तथा जिला परिषद सदस्य दधीमोहन देवशर्मा ने बताया कि 19 जनवरी को ब्रिगेड सभा में विभिन्न राजनैतिक दल भाजपा को उखाड़ फैंकने के लिए एकजुट हुई.
सभा से लौटकर मुख्यमंत्री के विकास कार्यों को लोगों के सामने पेश करते हुए बूथ स्तर पर सभा कर रहे है. मंगलवार की सभा में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के विकास कार्यों से लोग प्रभावित होकर विभिन्न दलों को छोड़कर तृणमूल में शामिल हो रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें