39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक ने ऑटो व टोटो में मारी टक्कर, वृद्ध की गयी जान, आठ यात्री जख्मी, बच्चा समेत दो की हालत गंभीर, शव रखकर लोगों ने किया सड़क जाम

कूचबिहार : सड़क हादसे में मौत को लेकर तुफानगंज-1 ब्लॉक के मारुगंज इलाके में भारी तनाव छा गया. संबंधित इलाके के 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कूचबिहार से बक्सिरहाट गामी एक ट्रक ने एक ऑटो व टोटो गाडियों को पीछे से धक्का मार दिया. इसके बाद ट्रक नियंत्रण खोकर सड़क किनारे जमीन में पलट गया. […]

कूचबिहार : सड़क हादसे में मौत को लेकर तुफानगंज-1 ब्लॉक के मारुगंज इलाके में भारी तनाव छा गया. संबंधित इलाके के 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कूचबिहार से बक्सिरहाट गामी एक ट्रक ने एक ऑटो व टोटो गाडियों को पीछे से धक्का मार दिया.
इसके बाद ट्रक नियंत्रण खोकर सड़क किनारे जमीन में पलट गया. घटना में 60 वर्षीय ऑटो यात्री सुभाष दे की मौत हो गयी.
घटना में गंभीर रूप से जख्मी लगभग आठ लोगों को कूचबिहार सरकारी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया. इनमें एक बच्चा भी शामिल है. उसकी हालत काफी नाजूक बतायी गयी है. घटना को लेकर गुस्साए इलाकेवासियों ने पुलिस के स्थानीय नाका चेकिंग प्वाइंट में आग लगा दी.
उत्तेजित लोगों ने सिविक वॉलेंटियरों के बाइक तोड़ा व उन्हें शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया. लोगों ने शव को राजमार्ग पर रखकर पथावरोध किया. घटना की सूचना पाकर कूचबिहार कोतवाली एवं तुफानगंज थाना पुलिस बल मौके पर पहुंची व परिस्थिति को नियंत्रित किया.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार शाम लगभग 5 बजे 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के मारुगंज इलाके के बक्सिरहाट गामी एक मालवाही ट्रक स्टेयरिंग लॉक हो गया था. इससे ट्रक अनियंत्रित हो गया. उसने एक ऑटो व एक यात्रियों से भरी टोटो गाड़ी को धक्का मार दिया.
मौके पर ही ऑटो यात्री सुभाष दे की मौत हो गयी. घायलों को कूचबिहार मेडिकल कॉलेज में भेजा गया. घटना के बाद लोगों ने मारुगंज 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया. पास ही पुलिस की नाका चेकिंग प्वाइंट में आग लगा दी. घटनास्थल पर दमकल व पुलिस बल पहुंची. लेकिन स्थानीय निवासियों ने उन्हें रोक दिया.
इसकी सूचना पाकर तुफानगंज महकमा पुलिस अधिकारी फारुक मोहम्मद चौधरी पहुंचे. भीड़ को हटाने तीतर बितर करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. बाद में शव को तुफानगंज थाने में भेजा गया. फिलहाल कूचबिहार मेडिकल कॉलेज में पुलिस बल तैनात है. इलाके में तनाव व्याप्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें