27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हुगली : डानकुनी थाना में पुलिसकर्मियों के लिए मेस की व्यवस्था

हुगली : डानकुनी थाना के आइसी विश्वजीत मुखोपाध्याय की पहल से पुलिसकर्मियों के लिये मेस की व्यवस्था की गयी है. यहां किफायत दर पर पुलिसकर्मियों को भोजन की मिलेगा. हुगली जिले में इस तरह की व्यवस्था पहली बार डानकुनी थाना ने की है. डानकुनी थाना के पुलिसकर्मियों को काफी दूर जाकर भोजन करना पड़ता था […]

हुगली : डानकुनी थाना के आइसी विश्वजीत मुखोपाध्याय की पहल से पुलिसकर्मियों के लिये मेस की व्यवस्था की गयी है. यहां किफायत दर पर पुलिसकर्मियों को भोजन की मिलेगा. हुगली जिले में इस तरह की व्यवस्था पहली बार डानकुनी थाना ने की है.
डानकुनी थाना के पुलिसकर्मियों को काफी दूर जाकर भोजन करना पड़ता था और उस भोजन को खाकर कई बार पुलिसकर्मी बीमार भी पड़ते थे, लेकिन थाना के अंदर बैरक के भीतर इस व्यवस्था से पुलिसकर्मी काफी खुश हैं.
आइसी विश्वजीत मुखर्जी का कहना है कि डानकुनी जिलों का बॉर्डर एरिया है. यहां पुलिसकर्मियों को काफी सचेत होकर ड्यूटी करनी पड़ती है. इन्हें कभी भी ड्यूटी पर लगना पड़ता है. इनके खाने-पीने की व्यवस्था नहीं होने के कारण पुलिसकर्मियों को भारी असुविधा हो रही थी इसे देखते हुए यहां इस तरह की व्यवस्था की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें