36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएसएनएल अधिकारी के खिलाफ जांच शुरू

बागडोगरा : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के बागडोगरा कार्यालय के एसडीई अमरेंद्र नाथ ठाकुर के खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है. तीन सदस्यीय जांच कमेटी की अगुवाई बीएसएनल के डिप्टी जनरल मैनेजर छीरिंग डुक्पा कर रहे हैं. मंगलवार को उनके अलावा टीम के सदस्य शांतनु बसाक एवं बाबुल दास बागडोगरा पहुंचे. इन लोगों […]

बागडोगरा : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के बागडोगरा कार्यालय के एसडीई अमरेंद्र नाथ ठाकुर के खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है. तीन सदस्यीय जांच कमेटी की अगुवाई बीएसएनल के डिप्टी जनरल मैनेजर छीरिंग डुक्पा कर रहे हैं.
मंगलवार को उनके अलावा टीम के सदस्य शांतनु बसाक एवं बाबुल दास बागडोगरा पहुंचे. इन लोगों ने दो स्टोरों को खुलवा कर उसकी जांच की. इस मौके पर बीएसएनएल के अन्य कर्मचारी भी उपस्थित थे.
जिनके खिलाफ जांच चल रही है वह भी कर्मचारियों के साथ ही थे. कड़ी सुरक्षा के बीच स्टोर का शटर खोला गया. हालांकि भीतर जाने की अनुमति बागडोगरा कार्यालय के किसी कर्मचारी को नहीं दी ग.ई यह लोग काफी देर तक स्टोर के विभिन्न दस्तावेजों की जांच करते रहे. भीतर प्रवेश की अनुमति नहीं मिलने से कई कर्मचारी नाराज भी हो गए.
कैलाश यादव, जगदीश साहनी आदि कर्मचारियों ने बताया है कि वह लोग पिछले 3 साल से यहां काम कर रहे हैं. जो भी केबल आदि ले जाते थे उसे बचने पर कार्यालय में जमा करा देते थे. कब इनकी बिक्री कर दी गई उन्हें कोई जानकारी नहीं है.
अन्य कर्मचारियों ने भी कुछ इसी तरह की बात कही.जांच कमेटी के अध्यक्ष छीरिंग डुक्पा ने बताया कि वह लोग मामले की जांच करने आए हैं. स्टोर में रखे केबल गायब होने की शिकायत मिली है. जिनके खिलाफ जांच की जा रही है
उन्होंने केबल सेना कैंप भेजने की जानकारी दी है. सिर्फ यहीं नहीं बल्कि निपानिया तथा नक्सलबाड़ी में भी जांच की जा रही है.
वह लोग जांच रिपोर्ट जनरल मैनेजर को सौंप देंगे. आगे की कार्रवाई जनरल मैनेजर को करनी है. दूसरी तरफ आरोपी कर्मचारी अमरेंद्र ठाकुर ने बताया है कि स्टोर से केबल गायब होने का आरोप लगा है. उन्होंने केबल को सेना कैंप में भेजा है. केबल गायब होने के मामले से उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें